मारुति की S-Presso एक माह में ही 10 सर्वाधिक बिकने वाले यात्री वाहनों में शुमार

नई दिल्ली। देश की यात्री कार वर्ग की अग्रणी कंपनी मारुति सुजूकी की बोल्ड और पावरफुल छोटी विशेष उपयोगी वाहन S-Presso ने बाजार में आने के मात्र एक माह के भीतर ग्राहकों के मन में जगह बनाई और देश की सर्वाधिक बिकने वाले पहले दस वाहनों में शुमार हो गई।

कंपनी ने मंगलवार को बताया कि अक्टूबर माह में एस-प्रेसो माॅडल की बिक्री दस हजार 634 रही। एक लीटर वाले के-10 इंजन और बीएस 6 मानकों के अनुरुप S-Presso का डिजाइन, प्रौद्योगिकी और इसमें उपलब्ध कराए गए सुरक्षा उपाय ग्राहकों ने खूब पसंद किए।

मारुति के विपणन एवं बिक्री के कार्यकारी निदेशक शशांक श्रीवास्तव ने एस-प्रेसो को ग्राहकों से मिले जोरदार समर्थन पर कहा कि देश में खरीदार का अब स्पष्ट झुकाव भविष्य से जुड़ी, सुरक्षित, आरामदायक और सहजता से अपनी हो जाने वाली एंट्री लेवल की कारों की तरफ है। एस-प्रेसो एंट्री यात्री वाहन के वर्ग में अपना एक अलग स्थान बनाने में सक्षम है। ग्राहकों की एस-प्रेसो में रुचि से कंपनी को काफी आशा है।

एस-प्रेसो आटो गियर शिफ्ट वाले वीएक्सआईप्लस समेत चार संस्करणों और छह रंगों में उपलब्ध है। एस-प्रेसो को डायनामिक, स्टायलिश और यूथफुल मिनी एसयूवी की जरुरतों को पूरा करने के उद्देश्य से लांच किया गया था। इस कार को बेहतरीन सीटों, सड़क दृश्यता और पिकअप के लिए भी खूब सराहा गया है।