कल्याण सिंह की चाहत, मोदी फिर बने प्रधानमंत्री

Massive controversy as Rajasthan Governor Kalyan Singh bats for pm modi’s re-election, says we are bjp workers

अलीगढ़। संवैधानिक पद की मर्यादा को दरकिनार करते हुए राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह ने नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाये जाने की वकालत की है।

सोशल मीडिया पर सिंह का यह बयान वायरल होने के बाद विपक्षी दलों ने इसकी आलोचना शुरू कर दी है। दरअसल, रविवार को अलीगढ़ में सिंह ने मोदी को लेकर अपने यह उद्गार व्यक्त किये थे। उन्होंने कहा था कि मोदी का दोबारा प्रधानमंत्री पद के लिए चुना जाना देश और समाज की जरूरत है। हम सभी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हैं और हमारा उद्देश्य नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है।

राजस्थान के राज्यपाल ने कुछ पत्रकारों से बातचीत में कहा था कि सभी चाहते हैं कि मोदी एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री बनें। देश और समाज के लिए यह जरूरी है।

गौरतलब है कि अलीगढ़ से भाजपा प्रत्याशी सतीश गौतम को लेकर कुछ समर्थकों ने कल कल्याण सिंह के सामने विरोध प्रदर्शन किया था। कार्यकर्ताओं की शिकायत थी कि सांसद ने कभी संसदीय क्षेत्र का दौरा नहीं किया।

सिंह ने कार्यकर्ताओं से विरोध-प्रदर्शन समाप्त करने का आग्रह करते हुए कहा कि हम सभी लोग भाजपा के कार्यकर्ता हैं। पार्टी ने जो निर्णय कर दिया, उसका सम्मान करें और स्वीकार करें।