भुवनेश्वर में मोदी के रोड शो में उमड़ा अपार जनसमूह

भुवनेश्वर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक झलक पाने के लिए हजारों लोगों का जनसमूह मंगलवार को यहां बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से बारामुंडा तक सड़क के दोनों तरफ उमड़ पड़ा।

मोदी बारामुंडा में आयोजित पार्टी की विजय संकल्प रैली के लिए रोड शो में पहुंचे थे। प्रधानमंत्री के रोड शो को देखने के लिए चेहरे पर मोदी का मुखौटा लगाए और भारतीय जनता पार्टी का झंडा लिए हजारों की संख्या में लोग घंटो तक मौजूद थे। रोड शो हवाई अड्डे से 17.25 बजे शुरू हुआ और करीब 19.00 बजे बारामुंडा पहुंचा। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए सड़क के दोनों तरफ बेरीकेड लगाया गया था।

मोदी का भुवनेश्वर में यह दूसरा रोड शो था। इससे पहले वह अप्रैल 2017 में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने आए थे, तब रोड शो में शामिल हुए थे।

इससे पहले मोदी ने संबलपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए दावा कि पहले चरण के मतदान रुझान से भारतीय जनता पार्टी के केंद्र और साथ ही ओडिशा में सत्ता पर काबिज होने की संभावना है। उन्होंने कहा कि ओडिशा के लोगों ने परिवर्तन का मन बना लिया है तथा राज्य के लोगों ने केंद्र में भाजपा नीत सरकार के गठन का इरादा भी कर लिया है।

उन्होंने नवीन पटनायक सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि सरकार ने गरीब लोगों तथा किसानों के कल्याण से जुड़े आयुष्मान भारत और प्रधानमंत्री किसान योजना को नहीं लागू किया। उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा के सत्ता में आने पर दोनों योजनाओं को लागू किया जाएगा।