मसूदा विधानसभा क्षेत्र में करोडों की लागत से बनेंगी सड़कें

अजमेर। विधायक सुशील कंवर पलाड़ा ने अपने प्रयासों के चलते सरकार से सम्पूर्ण जिले में सबसे ज्यादा राशि के सड़क निर्माण कार्य मसूदा विधानसभा क्षेत्र के लिए स्वीकृत करवाते हुए मसूदा को विकास की एक और सौगात दी है।

राज्य सरकार के सार्वजनिक निर्माण विभाग ने मसूदा विधानसभा के लिए 28 करोड़ 60 लाख 50 हजार रुपए की लागत से बनने वाली सड़कों की स्वीकृति प्रदान करते हुए इनके टेण्डर जारी कर दिए हैं। खास बात यह है कि विधायक के प्रयासों से सम्पूर्ण जिले में ही नहीं बल्कि पूर्ण राजस्थान में सर्वाधिक राशि के सड़क निर्माण कार्यों की स्वीकृति मसूदा विधानसभा के लिए जारी की गई है। इन सभी सड़कों के निर्माण कार्य पूरे होने पर मसूदा क्षेत्रवासियों के लिए आवगमन की उच्च स्तरीय सुविधा उपलब्ध हो जाएगी।

यह होंगे सड़क निर्माण कार्य

ब्यावर गोयला से बांदनवाड़ा वाया मसूदा लगभग 50 किमी, स्टेट हाईवे लागत 200 लाख रुपए
ब्यावर- बिजयनगर रोड लगभग 40 किमी स्टेट हाईवे लागत 1250 लाख रुपए
बिजयनगर-केकड़ी लगभग 54 किमी लागत 1190 लाख रुपए
बान्दनवाड़ा -भिनाय नागोला लगभग 12 किमी लागत 220.50 लाख रुपए।

विधायक कोष से 19 लाख के विकास कार्य स्वीकृत

मसूदा विधायक सुशील कंवर पलाड़ा की अनुशंषा पर जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरुण गर्ग ने विधायक कोष से विधायक स्थानीय क्षेत्र विकास कार्यक्रम योजना के तहत 19 लाख के निर्माण कार्य स्वीकृत किए है।

इसके तहत ग्राम रेण में विष्णु भगवान के पास खुला तिबारा 2 लाख, ग्राम राताकोट रेगर मोहल्ले में खुला तिबारा 2 लाख, ग्राम राममालिया में रेगर मोहल्ले में खुला तिबारा 2 लाख, ग्राम अर्जुनपुरा चावण्डा माताजी के पास खुला तिबारा 2 लाख, ग्राम गज्जानाड़ी में अन्नपूर्णा माता के स्थान के पास खुला तिबारा 2 लाख, ग्राम रूपपुरा, ग्राम पंचायत पड़ांगा में खुला तिबारा 2 लाख, ग्राम लामगरा वैष्णव समाज के मोहल्ले में खुला तिबारा 2 लाख, ग्राम बगराई रावणा राजपूत मोहल्ले में खुला तिबारा 2.50 लाख, ग्राम गुढाकलां रेबारी मोहल्ले में खुला तिबारा 2.50 लाख की राशि से इस योजना के तहत कार्य किए जाएंगे।