कांग्रेस हाईकमान राजस्थान की जनता को नाखुश नहीं करेगा : राकेश पारीक

अजमेर। राजस्थान में पायलट समर्थक एवं अजमेर जिले के मसूदा विधायक राकेश पारीक ने कहा है कि कांग्रेस हाईकमान तक पायलट एवं उनके समर्थक विधायकों ने अपनी बात पहुंचा दी है और विश्वास है कि वह राज्य की जनता को नाखुश नहीं करेगा।

अजमेर में किसानों के लिए आर्थिक राहत देने के लिए कलक्टर से मुलाकात करने पहुंचे पारीक ने मीडिया से बातचीत में यह बात कही। उन्होंने कहा कि विश्वास है कि कांग्रेस हाईकमान राजस्थान की जनता, खासकर अजमेर जिले की जनता को नाखुश नहीं करेगा क्योंकि सचिन पायलट के कामों एवं उनके व्यवहार से अजमेर की जनता मोहब्बत करती है।

उन्होंने राजनीतिक नियुक्तियों के सवाल पर कहा कि पायलट समर्थकों के अच्छे दिन आने वाले है। कांग्रेस हाईकमान उलट करें, फेर करें, आगे करे, पीछे करें हम पार्टी के अनुशासित कार्यकर्ता है। कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़े। हाईकमान को स्वयं राजनीतिक नियुक्तियों के समय सोचना होगा।

उन्होंने जिला कलेक्टर से मुलाकात कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं राजस्व मंत्री हरीश चौधरी के निर्देशानुसार जल्द गिरदावरी कराने की मांग की। उन्होंने कहा कि किसानों की स्थिति गंभीर है। कहीं सूखा एवं अतिवृष्टि के कारण उन्हें नुकसान हुआ है, उन्हें जल्द से जल्द आर्थिक सहायता पहुंचाई जानी चाहिए।

पारीक ने केंद्र की भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस से अपना खर्च चला रही है। उसे आम जनता अथवा किसानों की कोई परवाह नहीं लेकिन हम चाहते हैं कि किसान भी दीपावली अच्छी मनाएं, नए कपड़े ले सकें इसलिए उनके ऋण भी माफ होने चाहिए।