पाकिस्तान के रावलपिंडी में मौलवी ने किया बच्चे के साथ दुष्कर्म, गिरफ्तार

 Maulvi molests child in Rawalpindi, Pakistan
Maulvi molests child in Rawalpindi, Pakistan,Arrested

रावलपिंडी पाकिस्तान में बच्चों के साथ दुष्कर्म के मामले घटने का नाम नहीं ले रहे है और ताजा मामला रावलपिंडी का है जहां बच्चे के साथ दुष्कर्म के मामले में एक मौलवी को गिरफ्तार किया गया है।

इससे पहले पंजाब प्रात के कसूर जिले में तीन नाबालिग बच्चों के साथ दुष्कर्म हुआ था जिसको लेकर लोगों में बेहद गुस्सा अभी शांत ही नही हुआ था कि एक अन्य बच्चे के साथ दुष्कर्म का एक और मामला सामने आया है।

पुलिस अधीक्षक मजहर इकबाल ने बताया कि 12 वर्षीय बच्चे के साथ मौलवी लियाकत हुसैन ने धामियल शिविर स्थित मस्जिद में दुष्कर्म किया। पीड़ित बच्चा शिविर में धार्मिक शिक्षा ग्रहण कर रहा था।

पुलिस अधीक्षक ने ट्वीटर पर भावुक वीडियो डाला है जिसमें इस हादसे का शर्मनाक विवरण है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच और चिकित्सा जांच में बच्चे के साथ दुष्कर्म के संदेह का पता चला है। उन्होंने कहा कि पीड़ित के माता-पिता ने भी मौलवी की ऐसी हरकत में शामिल होने से इंकार दिया हैं।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले देश में पंजाब प्रात के कसूर जिले में तीन नाबालिग बच्चों के साथ दुष्कर्म के बाद उनकी हत्या की घटना घटी थी। इस मामले को लेकर शहर में जोरदार विरोध प्रदर्शन भी किया था।