कोटा में बिहार के कोचिंग छात्र ने फ़ांसी से लटक की आत्महत्या

कोटा। राजस्थान में कोटा के कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में कोचिंग के आए एक और छात्र ने मंगलवार को खुदकुशी कर अपनी ईह लीला समाप्त कर ली। छात्र ने अपने कमरे में फ़ंदे से लटका मिला। मृतक छात्र रणवीर बिहार का रहने वाला था।

कुन्हाड़ी थाने के सहायक पुलिस उप निरीक्षक भुवनेश कुमार ने बताया कि पुलिस को मकान मालिक ने सुबह सूचना दी थी कि उनके कमरे में रहने वाले छात्र ने अभी तक कमरा नहीं खोला है जिसके बाद पुलिस ने मौके पर जाकर कमरे का गेट तोड़कर देखा तो छात्र अपने कमरे में फांसी के फंदे पर लटका हुआ था।

मृतक छात्र रणवीर ने तौलिए से फंदा बनाकर पंखे से लटका हुआ था जिसे पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद नीचे उतारा और शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

पुलिस ने बताया कि बिहार का मूल निवासी मृतक छात्र रणवीर कोटा के लैंडमार्क सिटी इलाके में रहकर मेडिकल की तैयारी कर रहा था। छात्र रणवीर के परिजनों को पुलिस ने सूचना कर दी गई है। उनके उनके कोटा पहुंचने के बाद छात्र के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

पुलिस को छात्र के कमरे से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है जिससे छात्र के आत्महत्या करने के कारणों का खुलासा नही हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।