श्रीगंगानगर मेडिकल छात्रा को शादी का झांसा देकर लूूटी अस्मत

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर में एक मेडिकल छात्रा को शादी का झांसा देकर हवस का शिकार बनाए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार 22-23 वर्षीय महाराष्ट्र मूल की पीड़िता यहां एक शिक्षण संस्था में मेडिकल संबंधी कोर्स के फाइनल ईयर की छात्रा है। पीड़िता ने बताया है कि छह-सात महीने से रूबल संधू नामक युवक उसके पीछे पड़ा हुआ था। मामूली जान पहचान होने पर रूबल ने शादी कर लेने का झांसा देना शुरू कर दिया। अपने माता पिता से भी रूबल ने मिलवाया। वह मोबाइल फोन पर बातचीत तथा चौटिंग करने लगा।

गत 27 अप्रैल की शाम को रूबल उसे हनुमानगढ़ मार्ग पर सीजीआर मॉल के पीछे एक तंग गली के एक मकान में ले गया। रूबल अपने एक दोस्त की पार्टी के बहाने यहां लेकर आया। फिर रात्रि 10.30 बजे उसे जवाहरनगर में गगन पथ पर स्थित एक होटल में ले गया और कमरे में ठहरा दिया। खुद भी रात को वहीं ठहर गया। रूबल ने शादी कर लेने का कह कर उस रात दो बार जबरन शारीरिक संबंध बनाए।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीड़िता ने बताया है कि इसके बाद उसने शादी कर लेने के लिए बार-बार कहा तो विगत 18 मई को रूबल ने साफ इंकार कर दिया। रुबल ने कहा कि वह तो उसके साथ एक बार शारीरिक संबंध बनाना चाहता था। इसलिए शादी कर लेना का कहता रहा। पुलिस ने धारा 376 सहित विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पीड़िता का आज मेडिकल चेकअप करवाया गया।