मेरठ में पुलिसकर्मी ने मैरिज हॉल में किया दूल्हे की भांजी से रेप, हत्या

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में सोमवार देर रात उस समय एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया जब विवाह समारोह के दौरान एक मैरिज हॉल में दूल्हा की भांजी के साथ पुलिस के एक सिपाही ने दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि आज विदाई के समय जब युवती की तलाश शुरु हुई तो उसका शव भावनपुर क्षेत्र के रेड कारपेट मैरिज हॉल के एक कमरे के बाथरूम में मिली जबकि वहीं मौजूद नशे में धुत आरोपी को लोगों ने पीट पीट कर अधमरा कर दिया, जिसे यहां मेडिकल कालिज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मृतक युवती के परिजनों ने इस मामले के विरोध में आज अस्पताल शवगृह के बाहर जबरदस्त हंगामा किया और गढ़ रोड पर जाम लगा दिया। उनकी मांग थी कि आरोपी पुलिस कर्मी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई किए जाने के अलावा मैरिज हॉल को सील कर दिया जाए।

बताया गया है कि सोमवार रात गढ़ रोड स्थित एक मैरिज हॉल में मेडिकल थाना क्षेत्र की एक कालोनी के रहने वाले एक व्यापारी के बेटे की शादी का कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान दूल्हा की 18 वर्षीय भांजी लापता हो गई। विदाई के करीब उसका शव एक बाथरूम में मिला जहां मेरठ पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही रवि बालियान नशे में धुत पड़ा था।

मृतक के परिजनों ने पुलिस रिपोर्ट में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिसकर्मी के साथ मैरिज हॉल के गार्ड भी शामिल थे। पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने बताया कि मैरिज हॉल में युवती और युवक आपत्तिजनक स्थिति में मिले थे। दोनों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई।

भीड़ ने आरोपी युवक की पिटाई कर दी थी, जिसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि मैरिज हॉल की सीसीटीवी फुटेज देखकर पूरे मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।