मेरठ में सेक्स वर्कर की हत्या करने वाले दो आरोपी अरेस्ट

Meerut : STF cracks sex worker murder case, arrests 2

लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) मेरठ के ब्रहमपुरी में पिछले माह सेक्स वर्कर की हत्या करने वाले दो आरोपियों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया।

एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने बताया कि मेरठ महानगर में ब्रहमपुरी इलाके में 30 अप्रेल को कबाड़ी बाजार इलाके में एक सेक्स वर्कर की हत्या कर दी गई थी। इस घटना के खुलासे के लिए पुलिस के अधिकारियों ने एसटीएफ से आरोपियों की गिरफ्तारी में सहयाेग करने का अनुरोध किया था।

उन्होंने बताया कि इसी क्रम में एसटीएफ की मेरठ फील्ड इकाई काे अभिसूचना संकलन के लिए निर्देशित किया गया था। इसी क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी के निर्देशन एवं पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में टीमें गठित कर कार्रवाई प्रारम्भ की।

उन्होंने बमाया कि इसी क्रम में मुखबिर से सूचना मिली कि कबाड़ी बाजार में सेक्स वर्कर की हत्या करने वाले बदमाश शाेप्रिक्स माॅल के पास आने वाले हैं तथा वहां से दाेनाें बदमाश दिल्ली जाएंगे। इस सूचना पर उपनिरीक्षक अरूण निगम के नेतृत्व में एसटीएफ की टीम ब्रहमपुरी पुलिस काे साथ लेकर माॅल के सामने दिल्ली राेड़ पर पहुंची और घेराबंदी की।

कुछ देर बाद बदमाश पैदल-पैदल मेरठ की तरफ से शाेप्रिक्स माॅल के सामने आकर रूके। मुखबिर की पुष्टि के बाद दोनों बदमाशों बिलाल और नवेद को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से तमंचा, कारतूस, माेबाइल फोन और 1800 रुपए बरामद किए।

पूछताछ में बताया कि वे कबाड़ी बाजार स्थित काेठा नम्बर-9 पर गए थे। जहां पर पैसे के लेन-देन काे लेकर हमारी काेठा चालाने वाली जरीना और अन्य लड़कियों से कहासुनी हाे गई थी।

उन्हाेंने मिलकर उनकी बेइज्जती की थी और भद्दी-भद्दी गालियां देकर भगाने लगी, तब बिलाल ने तमंचा निकालकर जरीना की गाेली मारकर हत्या कर दी, तथा दाेनाें वहां से फरार हाे गए थे। अदालत में पेश करने के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया है।