मेहुल चोकसी ने कर्मचारियों को लिखी चिट्टी, कहा- अपने लिए नौकरी ढूंढ़ लें, मेरे पास सैलरी के पैसे नहीं

Mehul Choksi wrote a letter to the staff and said Find a job for yourself, I do not have money for salaries
Mehul Choksi wrote a letter to the staff and said Find a job for yourself, I do not have money for salaries

सबगुरु न्यूज़, नई दिल्ली: मेहुल चोकसी ने अब कंपनी के लोगों को सैलरी देने से हाथ खड़े कर लिए हैं। करोड़ों के गबन के आरोपी मेहुल के वकील संजय एबॉट ने उसकी एक चिट्ठी सार्वजनिक की है। चिट्ठी में मेहुल ने कंपनी से जुड़े लोगों के नाम संदेश में कहा है, “मेरे लिए आपका बकाया चुकाना और सैलरी देना बहुत मुश्किल हो रहा है। सरकारी जांच एजेंसियों ने मेरे कई बैंक खाते और प्रॉपर्टीज़ जब्त कर ली है। इसलिए अब सैलरी का भुगतान नहीं किया जाएगा।”

आलम ये है कि अब मेहुल अपने ऑफिस का बिजली बिल तक देने की स्थिति में नहीं है और इसी को बयां करते हुए उसने लिखा है कि बिजली का बिल और ऑफिस के मेंटेनेंस का चार्ज दिया जाना भी तय नहीं है। मेहुल को ये डर भी सता रहा है कि उसके कर्मचारी जान भी दे सकते हैं और इसी को लेकर सचेत करते हुए उसने लिखा है, “मैं ये भी नहीं चाहता कि इस पक्षपात भरी जांच की वजह से इस मामले से जुड़ा कोई भी व्यक्ति अपनी जान गंवा दे। मैं सबसे आग्रह करत हूं कि आप लोग कहीं और अपना करियर तलाश करें।”

चोकसी अब भी गबन के आरोप मानने को तैयार नहीं है और अपनी जीत की बात कर रहा है। इस चिट्ठी में उसने लिखा है कि जिस तरह से कई जांच एजेंसियों ने उस पर कहर बरपाना शुरू किया है, वो बहुत सारी परेशानियों से घिर गया है। उसका कहना है कि ये एजेंसियां उसके काम को पूरी तरह से ठप करने पर तुल गई हैं। अपनी जीत का भरोसा दिलाते हुए उसने चिट्ठी में लिखा है कि जो होगा वो उसके लिए तैयार है। उसे पता है कि उसने कुछ गलत नहीं किया है और अंत में सत्य की जीत होगी।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो