यौन उत्पीड़न मुद्दे पर मेलानिया, इंवाका के बोलने का इंतजार : मेरिल

Melania, awaiting the conversation of Iwaka on sexual harassment issue: Merrill
Melania, awaiting the conversation of Iwaka on sexual harassment issue: Merrill

लॉस एंजलिस| हॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप ने कहा कि वह हॉलीवुड और राजनीति में यौन उत्पीड़न के आरोपों पर मेलानिया और इवांका ट्रंप के बोलने का इंतजार कर रही हैं। ‘वेरायटी डॉट कॉम’ की खबर के मुताबिक, अभिनेत्री ने हॉलीवुड और राजनीति दोनों में चल रही यौन उत्पीड़न के आरोपों की लहर को लेकर न्यूयॉर्क टाइम्स को दिए साक्षात्कार में इस बात की चर्चा की।  मेरिल ने कहा, मैं (अमेरिका की प्रथम महिला) मेलानिया ट्रंप की चुप्पी के बारे में जाना चाहती हूं। मैं यह उनसे जानना चाहती हूं। वह जो कहेंगी, वह महत्वपूर्ण होगा। इसी तरह इंवाका से भी (ट्रंप की बेटी) मैं चाहती हूं कि वह अब बोलें। उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने कैसे हॉलीवुड निर्माता हार्वे विंस्टीन के खिलाफ बोलने के बारे में तय किया।

मेरिल ने कहा, मुझे वास्तव में सोचना था। क्योंकि यह सचमुच मेरी इस भावना को रेखांकित करता था कि कैसे एक बुरा, बहुत बुरा, और फरेबी व्यक्ति अब तक महान काम का चैंपियन बना हुआ था।

उन्होंने आगे कहा, आप फिल्में बनाते हैं। आप सोचते हैं कि आप सबके बारे में सबकुछ जानते हैं। मगर बहुत सारी बातें होती हैं और आप कुछ नहीं जानते। लोग एक स्तर पर आकर अगम्य हो जाते हैं। यह एक झटका है। मेरे कुछ पसंदीदा लोग इस कारण मेरी नजरों से काफी नीचे गिर गिए।

मेरिल स्ट्रीप हॉलीवुड की उन 300 महिलाओं में से एक हैं, जिन्होंने टाइम्स अप आंदोलन की शुरुआत की थी। इस आंदोलन का मकसद सभी उद्योगों में महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करना था।

हॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE