मेलोडी किंग्स सचिन-जिगर का नया गाना हीरा हुआ रिलीज़

Melody King Sachin and Jigar Jodi new song Heera released
Melody King Sachin and Jigar Jodi new song Heera released

मुंबई। मेलोडी किंग सचिन और जिगर जोड़ी का नया गाना हीरा रिलीज हो गया है।

सचिन-जिगर एक ऐसा गाना लेकर आये हैं जो बेहद ही रूहानी और दिल को छू जाने वाला गीत है। यह गाना पुराने जमाने के संगीत के यादों को ताज़ा करता है, इस गाने का शीर्षक है हीरा। इस गाने को सचिन-जिगर की जोड़ी ने कंपोज किया है और प्रिया सरैया ने लिखा है। इस गाने के म्यूज़िक वीडियो में जिगर और श्रिया पिलगांवकर नज़र आएंगे, जिसे अरुनिमा ने डायरेक्ट किया है। इस लव सॉन्ग के म्यूज़िक वीडियो को कश्मीर की हसीन वादियों में शूट किया गया है। इस जोड़ी ने साइबो, नज़र ना लग जाए, सुन साथिया, पिया ओ रे पिया, माना के हम यार नहीं और जीने लगा हूं जैसे कई रोमेंटिक हिट गाने दिए हैं। यह गाना जिगर के लिए और भी खास है क्योंकि वह इस म्यूज़िक विडियो में श्रिया पिलगांवकर के साथ नज़र आएंगे।

जिगर ने कहा, हीरा गाने में प्यार की एक अनोखी झलक देखने को मिलेगी। प्यारभरे गानों के साथ साथ मैं हमेशा यह प्रयास करता हूं कि ऐसे गाने तैयार करें जो बहुत फ्रेश, भावपूर्ण और सोलफुल हो। मुझे बेहद खुशी है कि जिस तरह का लव सॉन्ग हम क्रिएट करना चाहते थे उसी खूबसूरती यह गाना पेश किया गया है। मैं बेहद खुश हूं कि हीरा के जरिए लोगों में प्यार का संचार करने का अवसर मिला है।

श्रिया का मानना है कि, हीरा यह एक क्लासिक रोमांटिक सॉन्ग है। शरद ऋतु में कश्मीर का दृश्य बहुत ही सुंदर होता है, और इस जगह की सुंदरता ने इस गाने में चार चांद लगा दिए हैं। हीरा गाना सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है।