चित्तौड़गढ़ में विमंदित विवाहिता के साथ तीन दिन गैंगरेप

चित्तौड़गढ़। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ शहर में एक मानसिक विमंदित विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला पुलिस ने दर्ज कर करीब आधा दर्जन संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में लिया है।

पुलिस वृत्ताधिकारी बुद्ध राज ने आज तीन दिन पुराने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले में हालांकि पीड़िता से कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन पिता की रिपोर्ट पर धारा 376 डी में मामला किया है।

कोतवाली पुलिस ने दर्ज़ कर सिसिटीवी फुटेज के आधार पर आधा दर्जन संदिग्ध आरोपियों को हिरासत में लिया है वंही कल शाम से पीड़िता से मानसिक रोग विशेषज्ञ तथा सखी सेंटर के कॉउंसेलर के जरिये घटना को समझने की कोशिश की गई लेकिन कुछ खास सफलता नहीं मिल पाई है। पिता की रिपोर्ट के बाद आज पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के उक्त विवाहिता एक मई को अपने ससुराल से बिना किसी को कुछ बताए निकल गई और यंहा दुर्ग पर कालिका माता मंदिर पर रुकी हुई थी जंहा लपकागिरी करने वाले बदमाशों की नजर पड गई और उसे यंहा से दुपहिया पर बिठाकर शहर से बाहर कोटा हाईवे स्थित एक रिसोर्ट पर ले गए।

इस बीच तीन दिन तक उसके साथ करीब डेढ़ दर्जन लोगों ने दुष्कर्म किया और हालात बिगड़ने पर उसे शहर में लाकर छोड़ दिया। घटना की चर्चा आमजन एवं मीडिया में होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई लेकिन मामले को रफा दफा कर दिया गया।