अजमेर में ‘मेरा परिवार भाजपा परिवार’ अभियान का आगाज

अजमेर। भाजपा अजमेर शहर व देहात जिलाध्यक्षों ने मंगलवार को अपने अपने आवास पर भाजपा का झंडा फहराकर मेरा परिवार भाजपा परिवार अभियान का आगाज किया एवं वाहन रैली निकाली। बीजेपी ने इस अभियान के जरिए अपने नाम और चुनाव निशान को घर-घर तक पहुंचाने की रणनीति बनाई है। बीजेपी इस अभियान के जरिए देशभर में 5 करोड़ से ज्यादा परिवारों को अपने साथ जोड़ने का लक्ष्य रखा है।

बीजेपी शहर अध्यक्ष शिवशंकर हेडा ने पार्टी कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में बीजेपी का मेगा चुनावी अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि इस अभियान के तहत पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक अपने घर पर भाजपा का झंडा लहराएंगे।

आगामी लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बीजपी पूरी तैयारी के साथ चुनावी समर में उतर चुकी है। इस अभियान के तहत भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक अपने घर पर भाजपा का झंडा और स्टीकर लगाकर 2019 में फिर से भाजपा सरकार बनाने और मोदी के साथ मजबूती से खड़े होने का संकल्प दोहराएंगे।

इसी तरह भाजपा देहात जिलाध्यक्ष बीपी सारस्वत ने भी पार्टी पदाधिकारियों की मौजूदगी में अपने सिविल लाइन स्थित निवास पर पार्टी का झंडा लगाकर मेरा परिवार भाजपा परिवार अभियान का श्रीगणेश किया। उन्होंने कहा कि साल 2019 के चुनाव में फिर एक बार नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनाने के लिए हम सब उनके साथ खड़े रहेंगे। भाजपा के बूथ लेवल तक के पदाधिकारियों के निवास पर इसी तरह से पार्टी का झंडा फहराने का सि​लसिला आगे बढेगा।

इस अवसर पर देहात उपाध्यक्ष नारायण सिंह, अल्पसंख्यक मोर्चा महामंत्री मुंसिफ अली खान, युवा मोर्चा देहात जिलाध्यक्ष ज्ञानेश्वर व्यास, भाजपा नेता महेन्द्र सिंह रावत, श्रवण सिंह रावत, मोहित जैन, जिला प्रचार मंत्री महावीर डांगी, युवा मोर्चा के बद्री सामरिया, अभिषेक शर्मा, संदीप जॉय, हंसराज चौधरी, आशीष उपाध्याय समेत बडी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे।