मैक्सिकन टीम ने विश्वकप से पूर्व की 30 वेश्याओं संग पार्टी

Mexican players kick off world cup campaign by partying with 30 prostitutes

मैक्सिको सिटी। मैक्सिको फुटबाल टीम के खिलाड़ियों ने रूस में होने वाले विश्वकप के लिए रवाना होने से पहले 30 वेश्याओं साथ फेयरवेल पार्टी की, जिसके खुलासे के बाद अब पूरी टीम विवादों में घिर गई है।

मैक्सिकन मैगजीन टीवी नोटास ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि 14 जून से रूस में होने वाले विश्वकप से पूर्व मैक्सिको फुटबाल टीम के खिलाड़ियों ने एक फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया जिसमें 30 वेश्याओं को भी बुलाया गया था।

मैक्सिको की टीम स्कॉटलैंड के खिलाफ अपने आखिरी अंतरराष्ट्रीय दोस्ताना मैच में 1-0 की जीत के बाद जश्न के मूड में थी अौर कई खिलाड़ियों ने वेश्याओं के साथ पार्टी की।

रिपोर्ट के अनुसार इस पार्टी को लास लोमास में आयोजित किया गया था जो मैक्सिको सिटी के करीब है। सभी खिलाड़ियों को जीत के बाद एक दिन का आराम दिया गया था। मैगजीन ने अपनी रिपोर्ट की हैडिंग में लिखा कि 30 वीआईपी एस्कार्ट्स गेव द ट्राई देयर रियल वर्ल्ड कप सेंड ऑफ विद 24 आर्ज लॉक इन।

मैक्सिको की फुटबाल टीम को उसके प्रशंसक प्यार से अल ट्राई बुलाते हैं। ऐसे में मैगजीन ने दावा किया कि मैक्सिको फुटबाल टीम के खिलाड़ियों ने विश्वकप से पूर्व 30 हाई प्रोफाइल एस्कार्ट्स के साथ 24 घंटे का फेयरवेल जश्न मनाया।

मैक्सिको फुटबाल महासंघ ने इस खबर के सामने आने के बाद हालांकि अपने खिलाड़ियों पर किसी तरह की कार्रवाई से इंकार किया है। महासंघ के महासचिव गुलेर्माे कांटू ने कहा कि किसी भी खिलाड़ी को उनके खाली समय में अपने हिसाब से पार्टी करने का हक है और इसके लिए उन्हें सज़ा नहीं दी जा सकती है।

उन्होंने कहा कि एक अवकाश का दिन अवकाश का होता है। रिपोर्ट के अनुसार इस पार्टी में राष्ट्रीय टीम के गोलकीपर गुर्लेमो ओकोआ, डिफेंडर कार्लाेस सालसिडो, मिडफील्डर मार्काे फाबियन, जियोवानी और जोनाथन डॉस सांतोस बंधु भी शामिल थे।

यह पहला मौका नहीं है जब मैक्सिको फुटबालर वेश्याओं के साथ संपर्क को लेकर विवादों में घिरे हैं। वर्ष 2010 में कई खिलाड़ियों को मांटेरी में मैच के बाद महिलाओं के साथ पार्टी करने के लिये जुर्माना लगाया गया था।

उस दौरान टीम के खिलाड़ी एफ्रेन जुआरेज़ और कार्लाेस वेला को छह महीने तक टीम से प्रतिबंधित किया गया था। वहीं वर्ष 2011 में कोपा अमेरिका के तुरंत बाद क्वीटो के एक होटल में टीम के आठ खिलाड़ियों को एस्कार्ट्स के साथ पकड़े जाने पर छह महीने के लिए बैन किया गया था।

मैक्सिको की टीम फिलहाल डेनमार्क में है और शनिवार को मेजबान देश के साथ अभ्यास मैच खेलेगी। उसे विश्वकप में ग्रुप एफ में जर्मनी, स्वीडन और दक्षिण अफ्रीका के साथ रखा गया है और 17 जून को वह अपने अभियान की शुरूअात गत चैंपियन जर्मनी से करेगी।