पहले कपड़े पहने दिखना नामुमकिन था और अब बिना कपड़ो के

mia khalifa latest photo
mia khalifa latest photo

मिया खलीफा को तो आप जानते ही होंगे और यदि नहीं जानते तो आपको बता दें की वो एक बहुत ही मशहूर नग्न कामुक कलाकार रह चुकी हैं। जी है बिलकुल सनी लियॉन की तरह या सही मायने में कहें तो सनी से भी ज़्यदा मशहूर रह चुकी है। हालांकि अब मिया ने यह सब छोड़ दिया है तब भी मिया खलीफा की फेन फॉलोविंग बहुत ही जबरस्त हैं और इसका सबूत उनकी सोशल मीडिया पर व्यूअर-शिप बताती है। और लगभग उनकी हर एक तस्वीर पर 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज हैं।  उनमे से कुछ तस्वीरें आपको इस पोस्ट के माध्यम से दिखा रहें हैं।

लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसा खुलासा कर दिया जिसने हर तरफ तहलका मचा दिया। मिया खलीफा ने सालो बाद हिजाब में पोर्न शूट को लेकर किया खुलासा किया है। एक इंटरव्यू में हिजाब में पोर्न शूट बस एक मजाक था, जिसे गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए।

समय-समय पर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें वायरल करती हैं हालांकि अब मिया खलीफा अपना शुरुआती समय का काम छोड़ चुकी हैं। इन दिनों अधिकांश तौर पर वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ इंस्टाग्राम पर जरूर नजर आ जाती हैं। आपको बता दें मिया खलीफा बहुत ही मशहूर नग्न कामुक स्टार रह चुकी है। जिन्होंने अपनी फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में बना ली थी। लेकिन किसी धमकी के चलते उन्होंने पो:र्न की दुनिया को अलविदा कह दिया।

कैसे बनी मियां खलीफा पोर्नस्टार और अब क्यों छोड़ दिया उन्होंने यह काम

मिया खलीफा के बारे में आप सब जानते होंगे मिया खलीफा एक बहुत बड़ी पोर्नस्टार है जिन्होंने पोर्न का काम काफी छोटी उम्र में से ही शुरू कर दिया था मियां खलीफा ने ग्रेजुएशन के बाद एक रेस्टोरेंट में काम करना शुरू किया एक दिन रेस्टोरेंट में किसी लड़के ने उन्हें पोर्न मूवी में काम करने का ऑफर दिया उसके बाद से मेरा खलीफा पोर्न इंडस्ट्रीज में आ गई और उन्होंने बहुत नाम भी कमाया उनका कहना था कि उनकी बॉडी बनी ही पोर्न के लिए है| और जानकारी