दुर्घटना के तीसरे दिन घायलों से मिलने पहुंचे गोपालन मंत्री

otaram dewasi, narendra modi,
gopalan minister otaram dewasi meets victim of accident in sirohi district hospital

सबगुरु न्यूज-सिरोही। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनसंवाद कार्यक्रम से लौटने पर हुई दुर्घटना में घायल लाभार्थियों से मिलने के लिए मंगलवार को गोपालन मंत्री ओटाराम देवासी जिला चिकित्सालय पहुंचे। सिरोही के उथमण टोल नाके को पार करने के बाद इस जनसंवाद में गए पिण्डवाड़ा के भूला गांव के आदिवासियों की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी।

राजकीय चिकित्सालय में पहुंचकर गोपालन राज्य मंन्त्री ओटाराम देवासी ने भाजपा जिलाध्यक्ष लुम्बाराम चैधरी और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ घायलों और उनके परिजनों से मुलाकात की। उनकी सार सम्भाल ले कर कुशल क्षेम पहुची। उन्हें हर सम्भव सहायता देने को लेकर आश्वस्त किया।
उन्होंने प्रमुख चिकित्सा अधिकारी दर्शन ग्रोवर ओर हड्डी विशेषज्ञ डॉ निठारवाल से एक-एक घायल की चोट ओर इलाज के बारे में सम्पूर्ण जानकारी ली। चिकित्सकों को पीडितों की चिकित्सकीय सुविधा और सहायता में कोई कमी नहीं आने देने के निर्देश दिए।

इस अवसर पर किसान मोर्चा के जिला महामंत्री गंगा सिंह राठौड,़ मीडिया प्रभारी हरीश दवे, नगर महामन्त्री महिपाल सिंह चारण, जबरसिंह चैहान, भाजयुमो जिला प्रवक्ता इमरान खान, हार्दिक देवासी, अल्पसंख्यक मोर्चे के रमजान खान, जिला मंन्त्री ओबीसी सेल के अनिल सगरवंशी, प्रकाश पटेल, एडवोकेट शैतान खरोर समेत दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।