बारां में तेल फैक्ट्री फाटक पर 33.22 करोड़ की लागत से बनेगा ओवरब्रिज

Verified Apps to watch T20 World Cup 2022 Live Stream

बारां। राजस्थान के बारां में झालावाड रोड स्थित तेल फैक्ट्री रेलवे ओवरब्रिज का बुधवार को राज्य के खान एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया के मुख्य आतिथ्य एवं विधायक पानाचंद मेघवाल की मौजूदगी में भूमि पूजन हुआ।

कार्यक्रम में मंत्री जैन भाया ने कहा कि तेल फैक्ट्री ओवरब्रिज शहर की महत्वपूर्ण समस्या एवं जनता की एक महत्वपूर्ण आवश्यकता थी जो कि पूर्व सरकार के समय इसकी स्वकृति कांग्रेस के द्वारा कराई गई थी। इसके बाद बीच में भाजपा की सरकार आ गई जिसने इस कार्य को लंबा खींच दिया। उसके बाद दोबारा से हमने इसका डिजाइन ड्राइंग बनवाया और टेंडर जारी करवाकर वर्क आर्डर जारी किए हैं।

उन्होंने विश्वास दिलाया कि इसका काम रुकेगा नहीं और तीव्र गति से काम होगा और जल्दी इसका काम पूरा होगा और एक बहुत बड़ी सौगात के रूप में जनता के सामने होगा। कार्यक्रम को जिला दुग्ध डेयरी अध्यक्ष प्रदीप काबरा, नगर परिषद सभापति ज्योति पारस ने भी संबोधित किया।

गौरतलब है कि बारां शहर की लगभग 40 हजार की आबादी समेत झालावाड़ रोड से जुड़े लगभग डेढ़ दर्जन गांव के लोग भी ओवरब्रिज के नहीं बनने से परेशान थे। इस ओवरब्रिज के निर्माण के लिए कुल 33.22 करोड रुपए की राशि स्वीकृत की गई है तथा 18 माह की अवधि मैं इसे पूरा करना है। 20 मई 2024 को यह बनकर तैयार हो जाएगा।