प्रेम प्रसंग : रायबरेली में युवक का हत्यारा निकला नाबालिग

रायबरेली। उत्तर प्रदेश में रायबरेली के महराजगंज इलाके में पिछले दिनों हुई युवक की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि पिछले दिनों 10 अक्टूबर को महराजगंज इलाके के एक गांव में शौच के लिए निकले युवक का शव गांव से लगभग आधा किलोमीटर दूर नाली के किनारे मिला था।

जिले के महराजगंज इलाके के नरई मजरे बावन बुजुर्ग बल्ला के मोनू (18) एक मोटरसाइकिल की दुकान पर मैकेनिक का कार्य करता था, शुक्रवार को घर आने के बाद रात करीब आठ साढ़े आठ बजे शौच के लिए निकला।

काफी देर तक जब घर वापस नही आया तो उसके घर वालो को चिंता हुई और उन्होंने उसकी तलाश शुरू की तो उन्हें गांव से करीब 600 मीटर की दूरी पर स्थित सड़क के किनारे नाली में उसका शव मिला।

इस मामले में मृतक के परिजनों ने गांव के ही तीन सगे भाइयों के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया था। मामले की विवेचना में एक बाल अपचारी की संलिप्तता इस घटना में प्रकाश में आई।

बाल किशोर अधिकारी द्वारा पूछताछ में आरोपी नाबालिग ने बताया कि वह और मृतक एक ही लडक़ी से प्रेम करते थे जिसके सम्बंध में विवाद के चलते उसने यह कांड किया। पुलिस ने नाबालिग अपचारी की निशानदेही पर आलाकत्ल ईंट बरामद किया है। बाल अपचारी को हिरासत में लेकर बाल किशोर न्यायालय में प्रस्तुत किया गया है।