पूर्वी चंपारण में नाबालिग से 11 लोगों ने किया गैंगरेप, फिर हत्या

minor gangraped, murdered in Eastern Champaran
minor gangraped, murdered in Eastern Champaran

मोतिहारी। बिहार में पूर्वी चंपारण जिले के सुगौली थाना क्षेत्र में रौशनपुर सपहा गांव में शौच करने गई नाबालिग के साथ गांव की ही पूर्व मुखिया का पुत्र एवं उसके साथियों ने बलात्कार के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी है।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि रौशनपुर सपहां गांव में अपनी भाभी के साथ शनिवार रात घर से शौच करने निकली किशोरी के साथ पहले से घात लगाए पूर्व मुखिया का पुत्र राजेन्द्र सहनी, भूषण सहनी, भुटेली सहनी, रामहरि सहनी, प्रभु मुखिया, सुरेंद्र सहनी, रमेश सहनी सहित करीब ग्यारह लोगों ने दुष्कर्म किया और उसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। साथ ही पीड़िता की भाभी के साथ भी इन लोगों ने छेड़छाड़ की।

सूत्रों ने बताया कि घटना की सूचना पर गांव से दौड़े लोगों को देख सभी आरोपी घटना स्थल से फरार हो गए। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम एवं मेडिकल जांच के लिए मोतिहारी भेज दिया है।

सूत्रों ने बताया कि किशोरी के साथ दुष्कर्म और हत्या का कारण मृतका और पूर्व मुखिया के परिवार के बीच वर्षों से चल रहे जमीन विवाद को माना जा रहा है।

वर्ष 2015 में तत्कालीन मुखिया कुसुमकली देवी के पुत्र राजेन्द्र सहनी द्वारा जबरन जमीन जोतने के दौरान दोनों पक्षों के बीच हिंसक झड़प हुई थी जिस दौरान चली गोली से मुखिया का ट्रैक्टर चालक वार्ड सदस्य का पुत्र मेघु सहनी की मौत हो गई थी। मामले को ले मुखिया पुत्र राजेन्द्र सहनी ने मृतका के पिता, भाई एवं बहनोई सहित सोलह लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी।