नाबालिग और महिला के साथ गैंगरेप, विरोध करने पर युवती काे मारी गोली

सुपौल। बिहार में सुपौल जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग और एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला आज प्रकाश में आया, जिसमें बलात्कार का विरोध करने पर अपराधियों ने नाबालिग की बड़ी बहन को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल भी कर दिया।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताय कि पीड़िता अपनी बहन, मामा और मामी के साथ तीन टोलिया में मां दुर्गा की प्रतिमा का विसर्जन देख कर घर लौट रही थी। पूर्व से घात लगाए सात-आठ लोगों ने पहले उनके साथ लूटपाट की और फिर पीड़िता के साथ छेड़खानी करने लगे।

पीड़िता की बड़ी बहन ने जब इसका विरोध किया तो उसे गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद पीड़िता को जबरन उठाकर थोड़ी दूर ले गए और उसके साथ दो लोगों ने दुष्कर्म किया। अपराधियों का हौसला इतना बुलंद था कि वे इतने पर भी नहीं माने और उन लोगों ने पीड़िता की मामी को भी जबरन कुछ दूर ले जाकर उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

सूत्रों ने बताया कि गाेली चलने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग जमा हाे गए और पीड़ितों को राघोपुर थाना लेकर आए। पीड़िता की बहन को राघोपुर रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से चिकित्सकों ने उसे दरभंगा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने इस सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज कर दुष्कर्म पीड़िताओं की मेडिकल जांच के लिए सुपौल सदर अस्पताल भेज दिया है।