अलवर में नाबालिग लडकी से गैंगरेप के बाद जहर देकर ली जान

minor girl gangraped in alwar, forced to drink poison

अलवर। राजस्थान पुलिस ने अलवर जिले के नौगांवा थाना क्षेत्र में दुष्कर्म की शिकार मृत नाबालिग का मेडिकल बोर्ड से पोस्टर्माटम कराने के बाद शव मंगलवार को परिजनों को सौंप दिया।

नौगांवा थाना प्रभारी मोहन सिंह गुर्जर ने बताया कि अलावलपुर गांव में नाबालिग लड़की का तीन युवकों ने अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और सबूत मिटाने के लिए जहर देकर हत्या का प्रयास किया।

पीडिता के परिजनों ने कल इस संबंध में पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। पीड़िता के भाई ने रिपोर्ट दी कि उसकी नाबालिग बहन कल कूड़ा डालने गई थी तभी पहले से ही घात लगाकर बैठे गांव के तीन लड़कों ने उसका अपहरण कर लिया।

अपहर्ता उसे सूने मकान में ले गए जहां उसके साथ दुष्कर्म किया एवं सबूत मिटाने के लिए उसे जहर दे दिया। इसी दौरान लड़की उनके चंगुल से छूटकर भागी लेकिन रास्ते में गिर गई। उसने राहगीरों से घटनाक्रम के बारे में बताया तो लोग उसे नजदीकी अस्पताल ले जाने लगे परन्तु रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही शुरु कर दी है। दूसरी ओर मृतका के परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस इस संबंध में कोई कार्यवाही नहीं कर रही है और परिवार पर समझौता करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है।