फोन पर बात नहीं करने पर नाबालिग गर्लफ्रेंड की हत्या

फोन पर बात नहीं करने पर नाबालिग प्रेमिका की हत्या
फोन पर बात नहीं करने पर नाबालिग प्रेमिका की हत्या

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में एक युवक ने अपनी नाबालिग प्रेमिका के उससे फाेन पर बात नहीं करने से नाराज होकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

किशोरी की हत्या करने से पहले आरोपी युवक ने उसकी मंझली बहन पर भी धारदार हथियार से हमला किया। पुलिस ने युवक को अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

पनागर थाना प्रभारी राजा राम दुबे से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम तिलगवां से करीब एक किलोमीटर दूर यादव परिवार खेत में मकान बनाकर रहता है। परिवार में पति-पत्नी के अलावा तीन बेटियां हैं, जिनमें से छोटी बेटी (16) कक्षा 9 में थी।

पुलिस के मुताबिक छोटी बेटी के ग्राम सुंदरपुर निवासी अमित वर्मन (22) से प्रेम संबंध थे। युवक ने किशोरी को मोबाइल फोन खरीदकर दिया था। इस बारे में जानकारी मिलने पर परिजन ने किशोरी का मोबाइल लेकर उसकी युवक से बातचीत बंद करा दी थी। युवक ने किशोरी से बात करने के लिए उसकी बड़ी बहन को फोन लगाया, लेकिन उसने भी दोनों की बात नहीं करवाई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इसी से गुस्साया आरोपी युवक कल देर रात हथियार लेकर किशोरी के घर पहुंचा और उसकी मंझली बहन पर हमला कर दिया। घबराया परिवार खेत की ओर भागा, लेकिन इसी दौरान युवक ने छोटी बेटी का पीछा करते हुए उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। परिजन की सूचना पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।