ओडिशा में आठवीं कक्षा की छात्रा रेप से प्रेगनेंट, बुजुर्ग अरेस्ट

जेपोर। ओडिशा के कोरापुट जिले में पुलिस ने अनुसूचित जन जाति स्कूल की संचालिका के पति को आठवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म करके उसे गर्भवती करने के मामले में गिरफ्तार किया है।

जेपोर शहर के बाल संरक्षण अधिकारी (एसडीपीओ) वरुण गुंटुपली ने शनिवार को बताया कि अभियुक्त की पहचान राजेंद्र नाथ (60) के रुप में हुई है। उसे कल गिरफ्तार किया गया। बुजुर्ग ने पुलिस की पूछताछ के दौरान छात्रा के साथ दुष्कर्म की बात कबूल ली है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि राजेंद्र पत्नी को स्कूल परिसर में मिले सरकारी क्वाटर में रहता था। उन्होंने बताया कि अभियुक्त अक्सर किसी न किसी बहाने छात्रा को क्वाटर में बुला लेता था और उसके साथ दुष्कर्म करता था। छात्रा किसी को इसके बारे में नहीं बताए, इसके लिए वह उसे डराता-धमकाता था।

कोरापुट जिले के डीसीपीओ राजश्री दास ने बताया कि मामला सामने आने के बाद छात्रा की मेडकिल जांच कराई गई जिसमें उसके गर्भवती होने की पुष्टि हुई।

सूत्रों ने बताया कि जेपोर सदर पुलिस थाना में मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में स्कूल की संचालिका के खिलाफ पति को सेवाश्रम हॉस्टल परिसर में रखने पर कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित छात्रा के परिजनों ने इस मामले में स्कूल संचालिका और उसके पति के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।