परीक्षा देने आई छात्रा का कॉलेज के बाहर से अपहरण, गैंगरेप

Minutes before exam, student abducted from college gate, raped in Moradabad
Minutes before exam, student abducted from college gate, raped in Moradabad

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा क्षेत्र में सामूहिक बलात्कार की शिकार छात्रा को पुलिस ने चिकित्सीय परीक्षण के लिये भेजा है जबकि अारोपियों का अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जे रविंदर गौड ने शुक्रवार को बताया कि बिजनौर जिले के अफजलगढ़ निवासी बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा बीते गुरुवार को ठाकुरद्वारा स्थित गांधी स्मारक कालेज में परीक्षा देने आई थी।

इस दौरान छात्रा को पडोसी गांव भूतपुरी निवासी जियाउल रहमान नामक युवक ने कालेज के बाहर से अगवा कर लिया था। युवक ने अपने दोस्त के साथ छात्रा के बलात्कार किया।

पीडित छात्रा के परिजनो ने ठाकुरद्वारा थाने में बलात्कार का अभियोग दर्ज कराया। आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज हो जाने के बाद पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। छात्रा का मेडिकल कराया जा रहा है।

उन्होने बताया कि छात्रा मुरादाबाद में पेपर देने आई थी। परीक्षा से पहले अपने कॉलेज के बाहर पेपर देने का इंतज़ार कर रही थी। उसके साथ उसकी बहन भी थी। छात्रा की बहन कॉलेज में चली गई। जबकि पीड़ित छात्रा बाहर ही खड़ी थी। इसी दौरान दो युवक छात्रा का अपहरण करके ले गए। जिसके बाद उन्होंने छात्रा के साथ रेप किया।

उधर इस मामले में पुलिस ने रात तक युवती का मेडिकल नहीं कराया था और घटना के 48 घंटे बीत जाने के बाद से आरोपी फरार है वहीं पीडिता और उसके परिजन काफी दहशत में हैं क्योंकि अभी किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।