करौली : बदमाशों ने युवक की पीट-पीटकर की हत्या

करौली। राजस्थान में करौली जिले के खुबपुरा गांव में बदमाशों द्वारा पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक की पीट-पीटकर कर हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है।

थानाधिकारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि शनिवार देर शाम खूबपुरा गांव के जंगल में कुछ बदमाशों ने मोनू उर्फ हरिनारायण 27 निवासी लेदिया से मारपीट कर अधमरी हालत में छोड़ गए थे। परिजनों ने घायल मोनू को प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। ,

परिजनों का आरोप है कि मृतक दो पहले अपनी बहन के पास सनेट गांव गया था। शनिवार शाम को वहां से लौटते समय हिस्ट्रीशीटर पीएल भड़क्या और उसके साथियों ने मोनू के साथ मारपीट की और जंगल में छोड़ गए।

उन्होंने बताया कि युवक की मौत की सूचना के बाद रविवार सुबह से बड़ी संख्या में ग्रामीण हॉस्पिटल के बाहर जुटे हैं और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। सूचना पर डीएसपी मनराज मीणा सहित पुलिस जाब्ता हॉस्पिटल पहुंचा और ग्रामीणों से बात की।

परिजनों ने हिस्ट्रीशीटर पीएल भड़क्या और लाल कोड़िया एवं उसके साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दी है और लाठी-डंडों, सरियों से मारपीट करने, गाड़ी से कुचलने और पैरों में गोली मारने का आरोप लगाया है। युवक के पोस्टमार्टम पर सहमति बन गई है लेकिन परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया है।