धौलपुर में बदमाशों ने तेल मिल मालिक के पैर काटे

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर में सदर थाना क्षेत्र के खेड़ा गांव में बदमाशों द्वारा मिल के बाहर सो रहे एक मिल मालिक के पैर काट दिए जाने की लोमहर्षक वारदात की जानकारी प्राप्त हुई है।पुलिस के अनुसार इस वारदत मे गम्भीर रूप से घायल मिल मालिक गंगाराम 55 खेड़ा को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रैफर किया गया है।

बताया गया है कि मिल मालिक को किसी बात को लेकर बदमाशों ने दो दिन पहले पैर काटने की धमकी भी दी थी। पैर काटने की घटना से गुस्साए कुशवाहा समाज के लोगों ने बुधवार को खेड़ा गांव के बाजार को बंद कर कलेक्ट्रेट का घेराव करते हुए नारेबाजी की।

बताया गया कि गंगाराम खेड़ा गांव में अपनी तेल मिल के बाहर सो रहा था। इसी दौरान मंगलवार देर रात करीब दो बजे गांव का रहने वाले आरोपी ने तीन साथियों ने पुरानी रंजिश के चलते कुल्हाड़ी और फरसे से मिल मालिक के दोनों पैर काट दिए। पता चला है कि पीड़ित और आरोपी युवक का एक साथ बैठना उठना था। दो दिन पहले उनमें किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।

इस पर आरोपी ने गंगाराम को पैर काटने की धमकी दी थी लेकिन उसने इस धमकी को गंभीरता से नहीं लिया। मामले में मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कुशवाहा समाज के लोगों ने धौलपुर विधायक शोभारानी कुशवाहा के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक से भी मुलाकात की।

थाना प्रभारी वीरेंद्र मीणा ने बताया कि घटना के तुरंत बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए कुछ लोगों को राउंडअप किया है। जिनसे पूछताछ करने के बाद मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है, जिसे शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

धौलपुर में भाजपा के कद्दावर नेता अशोक शर्मा का निधन