मेरठ में दुल्हन की हत्या, बदमाश नगदी, जेवरात और कार लूटकर फरार

Miscreants Looted Jewelry & Cash And Then Bride Shot In Meerut
Miscreants Looted Jewelry & Cash And Then Bride Shot In Meerut

मेरठ। उत्तर प्रदेश में मेरठ के दौराला क्षेत्र में बदमाशों ने कार सवार दुल्हन की गोली मारकर हत्या कर दी और लाखों की नगदी एवं जेवरात लूटकर फरार हो गए।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि गाजियाबाद के मसूरी इलाके नाहल निवासी फरमान की पुत्री मेहबीश (24) का निकाह शुक्रवार को मुजफ्फरनगर के मिमलाना रोड जिंदा पीर निवासी बाबू के पुत्र मोहम्मद से हुआ था।

निकाह के बाद दूल्हा, दुल्हन, दूल्हे के बहनोई सलमान, उनका बेटा अम्मात और बहन कार से मुजफ्फरनगर लौट रहे थे। वे लोग रास्ते में मेरठ बाईपास पर एक होटल पर कुछ देर रुके। रात करीब 11 बजे दौराला क्षेत्र में मटौर गांव के पास पीछे से आए कार सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर दूल्हा-दुल्हन की कार रुकवा ली।

उन्होंने बताया कि कार रुकते ही बदमाशों ने हथियारों से आंतकित कर दुल्हन के सारे जेवरात उतरवा लिए। सभी को गाड़ी से नीचे उतारने के बाद बदमाशों ने दुल्हन के सिर में तमंचे से गोली मार दी।

इसके बाद उनकी नई कार लूटकर मुजफ्फरनगर की तरफ फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल दुल्हन को वे लोग मुजफ्फरनगर जिला अस्पताल लेकर गये जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पीड़ितों के अनुसार कार में लाखों के जेवरात के अलावा दो लाख से अधिक की नदगी, मोबाइल आदि कार में रखे थे लूटकर ले गए। घटना की सूचना के बाद मेरठ की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजिल सैनी, पुलिस अधीक्षक (देहात) राजेश कुमार अन्य अधिकारियों के साथ पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।