धौलपुर कोर्ट कैंपस में बदमाश ने गोली चलाई, एक युवक घायल

धौलपुर। राजस्थान में धौलपुर के अदालत परिसर में आज दोपहर अफरातफरी के बीच उस समय दहशत फैल गई जब एक इनामी बदमाश एवं उसके साथी की तरफ से की गई गोलीबारी में न्यायालय में पेशी पर आया एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया।

गोलीबारी की वारदात के बाद दोनों बदमाश मोके से फरार हो गए। गोलीबारी की इस वारदात में घायल युवक कमल किशोर जाटव निवासी अंबेडकर कॉलोनी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

गोलीबारी की इस वारदात के बाद धौलपुर के पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस ने घटनास्थल पर पहुंच हालात का जायजा लेने के बाद जिला एवं सत्र न्यायाधीश के साथ बैठक कर न्यायालय परिसर में पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था का भरोसा दिलाया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रामपाल निवासी देव का पुरा मोरोली का डकैत लुक्का गुर्जर से जमीनी विवाद चल रहा है। डकैत लुक्का के जेल में जाने के बाद उसका भाई इनामी बदमाश रवि गुर्जर उसे मारने की फिराक में था।

गुरुवार को जैसे ही रामपाल तारीख के लिए न्यायालय परिसर में पहुंचा तो वहां घात लगाकर बैठे इनामी बदमाश रवि गुर्जर और उसके साथी ने गोली चला दी। पता चला है कि रामपाल को जैसे ही बदमाश द्वारा गोली चलाने का आभास हुआ तो उसने सामने से जा रहे घायल युवक कमल किशोर को अपनी छाती से चिपका लिया जिससे गोली रामपाल को लगने की जगह कमल किशोर की कनपटी पर जा लगी।