ललितपुर : गोविंद सागर बांध में उतराता मिला लापता छात्रा शव

ललितपुर। उत्तरप्रदेश के ललितपुर स्थित गोविंद सागर बांध में एक लापता छात्रा का शव सोमवार को उतराता मिला।

पुलिस ने बताया कि छात्रा की शिनाख्त कोतवाली सदर अंतर्गत मोहल्ला नई बस्ती निवासी के रूप में की गई। छात्रा के पिता ने बताया कि उनकी बेटी 12वीं में पढ़ती थी। एक अक्टूबर से वह स्टेशन रोड स्थित एक मॉल में काम पर जा रही थी।

बिगत 16 अक्टूबर को दोपहर तीन बजे वह कोचिंग जाने की बात कहकर घर से निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी तब उसने सदर कोतवाली में बेटी की गुमशुदी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

उन्होंने बताया कि मॉल में काम कर रही एक लड़की और पास में ही स्थित कैफे पर काम कर रहा एक लड़का चार-पांच दिन से उनकी बेटी को परेशान कर रहे थे। उसकी बेटी का रिश्ता भी तय हो गया था। जिस लड़के से रिश्ता तय हुआ था, उसे भी उल्टा-सीधा बताकर रिश्ता तुड़वा दिया था।

पिता ने आशंका जताई कि इसी सबसे परेशान होकर उसकी बेटी ने आत्महत्या कर ली। पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने बताया कि मृतका के पिता ने तहरीर दी है प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौत, दो गंभीर घायल

ललितपुर के कोतवाली तालबेहट अंतर्गत सोमवार को दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि बाइकों की इस भिड़ंत में ग्राम बरी रामपुर निवासी कल्लू (20) पुत्र आसाराम की मौत हो गई जबकि रहीस पुत्र कोमल और दिनेश पुत्र प्रभु दयाल निवासी वनगुंवा खुर्द गंभीर रूप से घायल हाे गए।

कल्लू बाइक से तालबेहट से अपने घर जा रहा था तभी ग्राम बम्होरीसर के राजमार्ग 44 पर डायवर्जन की वजह से एक ही रोड़ पर बाइक से विपरीत दिशा से आ रहे रहीस पुत्र कोमल और दिनेश पुत्र प्रभु दयाल निवासी वनगुंवा खुर्द की बाइको की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में कल्लू की मौके पर ही मौत हो गई।

राहगीरों की सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस से घायल रहीस और दिनेश को उपचार हेतु उच्चीकृत स्वास्थ्य केंद्र तालबेहट लाया गया जहां दोनों की गंभीर हालत होने पर प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज झांसी रेफ़र कर दिया गया। मृतक का शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।