बीकानेर में युवक को बांधकर इंदिरा गांधी नहर में फेंका

    बीकानेर। राजस्थान में बीकानेर जिल के खाजूवाला थाना क्षेत्र में एक युवक के रस्सी से हाथ पैर बांधकर इंदिरा गांधी नहर में फेंककर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है।

    पुलिस ने आज बताया कि चक आठ केवाईडी निवासी मनफूलराम मेघवाल (22) गत 31 अक्टूबर को लापता हो गया था। जिसकी चार नवम्बर को रिपोर्ट दर्ज कराई गई। जांच पड़ताल में पता चला कि ओमप्रकाश की पत्नी से मनफूलराम के अवैध सम्बन्ध थे।

    इस पर पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए ओमप्रकाश को हिरासत में लिया तो उसने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक मनफूलराम के उसकी पत्नी से अवैध सम्बन्ध की जानकारी मिली तो षड़यंत्र रचते वह राकेश और एक अन्य पड़ोसी की मदद से हुए मनफूल को बहाने से अनूपगढ़ थाना क्षेत्र के पतरोड़ा गांव ले गया।

    जहां से उसे मोटरसाइकिल से इंदिरा गांधी नहर की बुर्जी संख्या 559 पर ले जाया गया। वहां तीनों ने मनफूल के हाथ पैर बांधकर उसे नहर में फेंक दिया।

    पुलिस ने बताया कि शव बहता हुआ जैसलमेर जिले के नाचना थाना क्षेत्र में आरडी 1260 में इंदिरा गांधी नहर में पहुंच गया जहां आज सुबह ग्रामीणों ने उसे देखकर पुलिस को इत्तिला कर दी। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।