झालावाड़ में चिपकाए वसुंधरा, दुष्यंत की गुमशुदगी के पोस्टर

झालावाड। राजस्थान के जयपुर में भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय पर लगाए गए होर्डिंग से पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का फोटो भले ही गायब हो गया हो लेकिन झालावाड़ में उनके और उनके सांसद पुत्र दुष्यंत सिंह के गुमशुदा होने के पोस्टर जरूर आज नजर आए।

प्रदेश में भाजपा नेताओं की आपसी खींचतान के बीच जयपुर में बुधवार को पार्टी मुख्यालय पर लगाए गए होर्डिंग से पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का फोटो गायब था लेकिन आज झालावाड़- झालरापाटन में कई स्थानों पर श्रीमती राजे और यहां से सांसद पुत्र दुष्यंत सिंह के कई पोस्टर लगे नजर आए।

इन पोस्टरों में सबसे ऊपर मोटे शब्दों में गुमशुदा की तलाश लिखा था और उसके नीचे श्रीमती वसुंधरा राजे दुष्यंत सिंह के फोटो छपे थे। इस पोस्टर में दोनों को ढूंढ कर लाने वाले को इनाम देने की घोषणा की गई थी। पोस्टर में नीचे निवेदक के स्थान पर झालावाड़ की परेशान जनता लिखा हुआ था।

इस बारे में सूचना मिलने पर प्रशासन हरकत में आया और पुलिसकर्मियों ने विभिन्न स्थानों पर जाकर ढूंढ- ढूंढ कर पोस्टरों को फाड़ा। भाजपा कार्यकर्ता भी सक्रिय हो गए और उन्होंने भी पोस्टर फाड़े। अभी यह पता नहीं लगा है कि यह पोस्टर किसने लगाए है? भाजपा के कार्यकर्ताओं में इन पोस्टरों को लेकर गहरा आक्रोश व्याप्त है।