केकेअार ने मिशेल स्टार्क को व्हाएट-सैप संदेश देकर निकाला

Mitchell Starc released from IPL contract with KKR via text message
Mitchell Starc released from IPL contract with KKR via text message

कोलकाता। इंडियन प्रीमियर लीग की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स ने आस्ट्रेलियाई तेज़ गेंदबाज़ मिशेल स्टार्क का टीम के साथ 12वें सत्र के लिए करार समाप्त कर दिया है, लेकिन दिलचस्प रहा कि फ्रेंचाइजी ने व्हाएट-सैप संदेश भेजकर उन्हें यह जानकारी दी।

कोलकाता ने 9.4 करोड़ रूपए की भारी कीमत खर्च कर स्टार्क को टीम के साथ जोड़ा था लेकिन वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ के दौरान पैर में लगी चोट के कारण 2018 के संस्करण में नहीं खेल सके थे। स्टार्क का अगले वर्ष ब्रिटेन में आईसीसी वनडे विश्वकप और एशेज़ सीरीज़ जैसे व्यस्त कार्यक्रम के कारण ट्वंटी 20 लीग के अगले सत्र में खेलना वैसे भी संदिग्ध था।

स्टार्क ने क्रिकेट वेबसाइट को बताया कि उन्हें कोलकाता फ्रेंचाइजी ने व्हाएट-सैप पर संदेश भेजकर करार समाप्त करने की जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि मुझे दो दिन पहले कोलकाता के मालिकों की ओर से संदेश मिला है कि मुझे टीम से रिलीज़ कर करार समाप्त किया जा रहा है। उस दौरान अप्रैल में मैं घर पर रहूंगा।

उन्होंने कहा कि मैं गत वर्ष चोट के कारण खेल नहीं सका था और मेरे लिये फिर से शरीर को फिट बनाने का यह अच्छा मौका रहा, मैंने आराम किया जिससे मेरा शरीर खुद ही स्वस्थ हो गया। थोड़ी बहुत परेशानी को छोड़ दूं तो मैं पहले से काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं।

आस्ट्रेलियाई तेज़ गेंदबाज़ ने कहा कि अाईपीएल के पिछले संस्करण में चोट के कारण मिले आराम से मेरा शरीर स्वस्थ हुआ है और यदि अगले सत्र में मुझे फिर से मौका नहीं मिलता है तो मेरे लिये यह भी अच्छा होगा क्योंकि हमें ब्रिटेन में छह महीने के लिये काफी क्रिकेट खेलना है। विश्वकप के मद्देनज़र क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) अगले आईपीएल सत्र में कम खिलाड़ियों को खेलने की अनुमति दे सकता है।