दो फिल्मी सितारे कई वर्षों के बाद आए एक मंच पर

mithun chakraborty and dharmendra young and and old
mithun chakraborty and dharmendra young and and old

दो फिल्मी सितारे एक साथ कई वर्षों के बाद एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में एक मंच पर दिखाई दिए । इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद सैकड़ों दर्शक दोनों को एक साथ देख कर भावुक भी हुए । जी हां हम आपको बता रहे हैं हिंदी फिल्मों के हीमैन यानी धर्मेंद्र और फिल्मी पर्दे पर अपने डांस और अपने डायलॉग से लाखों दर्शकों को दीवाना बनाने वाले मिथुन चक्रवर्ती एक मंच पर साथ दिखाई दिए तो दशकों ने दोनों का खड़े होकर जोरदार अभिवादन किया । जब हीमैन धर्मेंद्र और मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी फिल्मों में स्ट्रगल के समय की कहानी सुनाई तो दशकों की आंखें नम हो गई । इस दौरान मौजूद सैकड़ों लोग चुपचाप दोनों की बातें सुनते रहे ।

ग्रैंड फिनाले शो के दौरान धर्मेंद्र, मिथुन रहे खास मेहमान

ग्रैंड फिनाले शो में मिथुन चक्रवर्ती खास मेहमान रहे । इस कार्यक्रम के आयोजन 22 फरवरी के दिन प्रसारित हुआ था । शो के सभी कंटेस्‍टेंट्स स्‍पेशल परफॉर्मेंस दिया गया । लेकिन इनके अलावा इस बार शो में दो दिग्‍गज अभ‍िनेता धर्मेंद्र और मिथुन चक्रवर्ती एक साथ स्‍टेज शेयर करते नजर आए । मिथुन और धर्मेंद्र शो में बतौर स्‍पेशल गेस्‍ट मौजूद रहे । बता दें मिथुन पहले भी डांस प्‍लस शो में आ चुके हैं लेकिन धर्मेंद्र के साथ वे पहली बार शो में शामिल हुए हैं । ग्रैंड फिनाले में एक्‍टर्स को स्‍पेशल ट्र‍िब्‍यूट भी दिया गया । यह हम आपको बता दें कि धर्मेंद्र और मिथुन चक्रवर्ती ने कई फिल्मों में एक साथ भूमिका निभाई है । लेकिन इस शो के दौरान धर्मेंद्र और मिथुन को एक साथ मंच पर देखकर दर्शक भी खूब रोमांचित थे ।

धर्मेंद्र और मिथुन ने दर्शकों को अपनी अपनी स्ट्रगल की सुनाई कहानी

ग्रैंड फिनाले शो के दौरान धर्मेंद्र और मिथुन चक्रवर्ती ने अपने फिल्मी स्ट्रगल की कहानी सुनाई । दोनों ही दिग्गज फिल्मी स्टार की संघर्ष भरी बातें बहुत गंभीरता के साथ मौजूद लोग सुनते रहे । मिथुन दा ने कोलकाता से मुंबई आने की और धर्मेंद्र की एक मूवी में छोटा सा रोल मिलने की कहानी बताई । हीमैन धर्मेंद्र ने कहा था कि वो एक दिन बहुत बड़े स्‍टार बनेंगे । मिथुन दा ने यह भी कहा कि धर्मेंद्र के साथ स्‍टेज शेयर करना उनके लिए किस्‍मत की बात है । उन्‍होंने कहा कि धर्मेंद्र ही ही-मैन हैं और ऑल-टाइम हीरोज में सबसे हैंडसम भी हैं । डांस प्‍लस 5 के फिनाले शो के दौरान मौजूद सैकड़ों दर्शकों के लिए धर्मेंद्र और मिथुन चक्रवर्ती का एक मंच का होना बहुत ही यादगार पल साबित हुआ ।