मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र मिमोह ने एक्ट्रेस मदालसा से की शादी

Mithun Chakraborty's Son Mimoh, Madalasa Sharma Tie the Knot
Mithun Chakraborty’s Son Mimoh, Madalasa Sharma Tie the Knot

नई दिल्ली। बलात्कार के आरोप में फंसने के बाद मुश्किल का सामना कर रहे अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र मिमोह चक्रवर्ती ने महिला मित्र दक्षिण की अभिनेत्री मदालसा शर्मा से शादी कर ली है।

दोनों की शादी पहले सात जुलाई को होने वाली थी लेकिन बलात्कार के आरोप की जांच के लिए पुलिस दल के विवाह स्थल पर पहुंचने के कारण शादी को टालना पड़ गया था। अब दोनों ने शादी कर ली है और सोशल मीडिया पर फोटो भी पोस्ट की है।

मिमोह ने अपने ट्विटर हैंडल पर कई फोटो डाली हैं। इनमें मिमोह गोल्डन रंग का अचकन पहने नजर आ रहे हैं जबकि उनकी पत्नी मदालसा लाल रंग के लिबास में फोटो में काफी खुश नजर आ रही हैं। फोटो में दोनों ने गले में फूलों का हार भी पहना हुआ है।

ट्विटर पर फोटो डालकर मिमोह ने लिखा लेडीज ऐंड जेंटलमैन‘ मिस्टर ऐंड मिसेज चक्रवर्ती।’ भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री की तरफ से मिमोह की मां योगिता बाली और उन पर बलात्कार, धोखा और जबरदस्ती गर्भपात कराने का आरोप लगाया गया था।

दिल्ली की रोहिणी अदालत के आदेश पर इस संबंध में दोनों पर मामला दर्ज किया गया था। इन आरोपों के बाद मिमोह की शादी रुक गई। बाद में मां और बेटे की अग्रिम जमानत मंजूर हो गई थी।

भोजपुरी अभिनेत्री के वकील ने एक बयान में कहा था कि दोनों एक-दूसरे से चार साल से परिचित थे। मिमोह ने अभिनेत्री के शीतलपेय में नशीला पदार्थ मिला दिया और उसके बाद जबर्दस्ती की। इसके बाद शादी का वादा करते रहे और इस कारण पीड़िता इतने दिन खामोश रही, अब विवाह से इन्कार कर रहे हैं।

अभिनेत्री शीला शर्मा की बेटी मदालसा ने बालीवुड में काम शुरू करने से पहले 2009 में तेलुगू फिल्म ‘फिटिंग’ से अपने फिल्मी जीवन की शुरुआत की थी।