किया ऐसा वायदा जो है सबकी चाहत

सिरोही  में सभापति कार्यालय  का उद्घाटन  करते विधायक  संयम  लोढ़ा।
सिरोही में सभापति कार्यालय का उद्घाटन करते विधायक संयम लोढ़ा।

सबगुरु न्यूज-सिरोही। जयपुर से सिरोही की कडी से कडी मिल गई। यहां भी कांग्रेस का बोर्ड और वहं कांग्रेस की सरकार। विधायक कांग्रेस के एसोसियेट। ऐसे में विधायक संयम लोढ़ा ने सभापति के कार्य ग्रहण समारोह में वो वायदा कर दिया जिसकी चाहत सिरोही के हर बाशिंदे को है। उन्होने इस मौके पर सिरोही में एक ऐसा उध्यान विकसित करने का वादा कर दिया जिसमे जाने के लिये हर बच्चा, बड़ा और बुजुर्ग लालायित रहेगा।
लोढ़ा ने कहा कि 10 महिने सिरोही में विकास कार्यों को एज बढाया है। उन्होने कहा कि टाउनहाल के शिलान्यास के लिये मुख्यमंत्री से समय मांगा है। उन्होने बताया कि जनवरी से सिरोही में सिवरेज का काम शुरु हो जायेगा। इस दौरान नव निर्वाचित सभापति मनु मेवाड़ा ने कहा कि वे सिरोही के लोगों की आशाओं और अपेक्षाओं पर खरा उतरने का भरसक प्रयास करेंगे।

उपसभापति जितेंद्र सिंघी ने ने कहा कि सिरोही के लोगों ने कांग्रेस के बोर्ड ओर जो विश्वास जताया है उस पर वे खरा उतरने का प्रयास करेंगे। आयुक्त शिवपाल सिंह ने इस दौरान धन्यवाद ज्ञपित किया।
सभा के बाद विधायक संयम लोढ़ा ने नवनियुक्त सभापति के कार्य ग्रहण के दौरान नए बोर्ड के सभापति का फिता काटकर उद्घाटन किया। आयुक्त ने सभापति को कार्यभार ग्रहण करवाया। बाद में भाजपा, कांग्रेस और निर्दलीय पार्षदों की अलग से बैठक आयोजित करके सभी में विकास और सहयोग का विश्वास जगाया।

सिरोही  में सभापति  के कार्य ग्रहण  समारोह  में उपस्थित  शहर वासी
सिरोही में सभापति के कार्य ग्रहण समारोह में उपस्थित शहर वासी

-आयुक्त पर यूं दिखाई नाराजगी
विधायक संयम लोढ़ा जब भाषण दे रहे थे उस समय उनके पीछे मंच पर आयुक्त भी बैठे थे। उनके भाषण के दौरान आयुक्त कुछ बात कर रहे थे। भाषण में व्यवधान होने के कारण लोढ़ा ने माइक उनकी ओर बढ़ाते हुए उन्हे कुछ बोलने के लिये आमंत्रित कर दिया। ये देखकर सभी सकते में आ गये। लेकिन इसके बाद भी कई लोग माला पहनाने के बहाने ही मंच पर चढ़ते रहे और व्यवधान डालते रहे।
-ग्रीन बेस पर रेड कार्पेट
यूं लाल कार्पेट वीआईपी लोगों के लिये होता है। सिरोही नगर परिषद में सभापति के कार्य ग्रहण समारोह के दौरान हरे रंग की दरियां बिछाई गई। जहां से सभापति को निकलना था वहां लाल कार्पेट बिछाये गये। वैसे ये कार्यक्रम जनता के लिये है तो इसे नगर परिषद का जनता को विआइपी ट्रीटमेंट देने की मंशा से भी इसमें इन्कार नहिं किया जा सकता है।