अजमेर की हाई सिक्यूरिटी जेल में कुख्यात कैदी से मोबाइल बरामद

अजमेर। राजस्थान के एकमात्र उच्च सुरक्षा कारागृह में कुख्यात अपराधी से मोबाइल एवं सिम बरामद की गई है। मोबाइल को कैदी ने अंडरवीयर में छिपा रखा था।

अधिकारिक सूत्रों के अनुसार अजमेर-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग घूघरा स्थित इस कारागृह के वार्ड एक में साप्ताहिक तलाशी के दौरान कुख्यात अपराधी सुभाष बानोड़ा से मोबाइल एवं सिम बरामद की गई जिसे उसने अंतर वस्त्र में छुपा लिया था। जेल प्रशासन ने आज इसकी रिपोर्ट सिविल लाइन थाना पुलिस में दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी है। शुरू किया है।

डकैत जगन गुर्जर की तबीयत बिगडी

उधर, जेल में धौलपुर के डकैत जगन गुर्जर की आज तबीयत बिगड़ गई। पिछले कई दिनों से भूख हड़ताल पर चल रहा जगन गुर्जर अपने जेल स्थानांतरण की मांग पर अड़ा है। तबीयत बिगड़ने की हालत में कड़ी सुरक्षा चौकसी के बीच उसे जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय लाया गया जहां उसका इलाज कराकर पुनः जेल पहुंचा दिया गया।

उल्लेखनीय है कि जगन गुर्जर पर हत्या, डकैती, लूट के कई मामले विभिन्न थानों में दर्ज है। उसने तत्कालीन पुलिस महानिदेशक मालिनी अग्रवाल के समक्ष आत्म समर्पण किया था तभी से वह जेल में है और अब अपने जेल स्थानांतरण की मांग पर अड़ा हुआ है।