मोदी और शाह लोगों तक पहुंच बनाने के लिए आज से एक “विशेष तरह ”के कार्यक्रम की शुरूआत करेंगे

मोदी और शाह लोगों तक पहुंच बनाने के लिए आज से एक “विशेष तरह ”के कार्यक्रम की शुरूआत करेंगे
मोदी और शाह लोगों तक पहुंच बनाने के लिए आज से एक “विशेष तरह ”के कार्यक्रम की शुरूआत करेंगे

नई दिल्ली | प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोगों तक पहुंच बनाने के लिए आज से एक “विशेष तरह ”के कार्यक्रम की शुरूआत करेंगे जिसमें विभिन्न सरकारी योजनाओं जैसे उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों से विभिन्न स्तरों पर उनके साथ संवाद किया जाएगा।

मोदी ने एक टवीट् कर कहा“ विशेष तरह के संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लूंगा जिसमें देश भर से उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों से बातचीत की जाएगी अौर इसे लेकर काफी आशान्वित हूं।”पार्टी प्रवक्ता अनिल बालूनी के मुताबिक “ समर्थन के लिए संपर्क” कार्यक्रम के हिस्से के तहत भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सरकार की उपलब्धियों के बारे में एक विशाल जनसंवाद कार्यक्रम की अगुवाई करेंगें। शाह स्वयं कम से कम 50 लोगाें से संपर्क करेंगें।”पार्टी सूत्रों ने बताया कि केन्द्रीय आलाकमान ने प्रत्येक पार्टी कार्यकर्ता को कम से कम दस लोगों से संपर्क कर सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी देने और उनकी प्रतिक्रिया लेने के निर्देश दिए हैं।

मोदी ने पहले ही अपने नमो एप पर एक सर्वेक्षण को लांच किया है जिसमें लोगों से केन्द्र की भाजपा की अगुवाई वाली सरकार के कामकाज की समीक्षा कर उसका मूल्यांकन को कहा गया है। इसके अलावा लोगों काे अपने अपने क्षेत्र के सांसदों तथा विधायकों से बात करने को कहा गया है ताकि वे जान सके कि उनके तथा सरकार के बारे में लोगों के क्या विचार हैं ।मोदी ने 26 मई को एक टवीट् कर कहा था “ यह आपकी आवाज है जिसका अपना महत्व है, आप मुझे बताएं कि सरकार के कामकाज, उसके विभिन्न प्रयासों और आपके निर्वाचन क्षेत्र में विकासात्मक कार्यों के बारे में आपकी क्या राय है। नमो एप पर इस सर्वेक्षण में हिस्सा लें।”गाैरतलब है कि इस वर्ष मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान और मिजोरम में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और अप्रैल-मई 2019 में लोकसभा चुनाव होंगें।