मोदी पिचकारी सब पर भारी | पिचकारियों पर भी चलेगा मोदी का राज

modi ki pickariya sb pr bhari
modi ki pickariya sb pr bhari

SABGURU NEWS | पटना रंगों का त्योहार होली बिना पिचकारियों के अधूरा माना जाता हैं। होली के नजदीक आने के साथ ही हर साल की तरह इस बार भी राजधानी पटना के बाजार रंग-बिरंगे चिपकारियों से भरे पड़े हैं लेकिन इसमें ख़ास है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चित्रों वाली पिचकारी और मुखौटे, जिन्हें लेकर लोगों में गजब का उत्साह दिख रहा है।

होली को लेकर राजधानी पटना के लगभग हर गली, मुहल्ले और चौराहे पर सजे दुकानों में मोदी पिचकारी और मुखौटे आकर्षण का केन्द्र बने हुए हैं। त्योहार के नजदीक आते ही बाजार पर होली का रंग छाने लगा है। होली में प्रयोग होने वाले रंगों और बच्चों के लिए विशेष रूप से डिजाइन की गयी पिचकारियों से पूरा बाजार अटा पड़ा है। हर साल की तरह ही इस बार भी लोगों के लुभाने के लिए कुछ नई, तो कुछ पुरानी पिचकारियों के डिजाइनों को दुकानों पर सजा देखा जा सकता है लेकिन इनमें ख़ास है मोदी पिचकारी।

पिचकारी बनाने वाली कंपनियों ने भी प्रधानमंत्री की लोकप्रियता को भुनाने के लिए उनकी फोटो वाली पिचकारी बाजार में उतारी है। ऐसी पिचकारियां विभिन्न रंगों और डिजाईन में उपलब्ध हैं।

इसके अलावा मोदी के मुखौटे भी दुकानों पर मौजूद है। राजधानी में मोदी पिचकारियों की कीमत पचास रुपये से लेकर 350 रुपये के बीच है। बच्चों और युवाओं में इस पिचकारी के प्रति खासा देखा जा रहा है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो