मोदी का सीधा कांग्रेस की नींव पर हमला

    छत्तीसगढ़ 18 नवम्बर :- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोगो से कांग्रेस की चुनावी घोषणों पर विश्वास नही करने की अपील करते हुए आरोप लगाया कि उसने 50 वर्षों तक झूठ बोलकर एवं लोगो को गुमराह कर देश पर शासन किया।

     मोदी ने आज यहां एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस वादा कर चुनाव जीतने का खेल करती रही है। इसके कारण ही वह लोकसभा में 440 से 40 सीटों पर पहुंच गई फिर भी उसकी झूठ बोलने की आदत नही जा रही है।

    हाल ही हुए कर्नाटक चुनावों में उसने किसानों की कर्ज माफी का वादा किया था,लेकिन सत्ता में आने पर उससे मुकर गई।वहां के अखबार इसकी कथाएं छाप रहे है।सैकड़ो किसानों को वारंट निकला है,उन्हे जेल भेजने की तैयारी है।
    उन्होने गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि पांच वर्ष के लिए परिवार के बाहर का कांग्रेस अध्यक्ष बनाने के उनके सवाल का सीधा जवाब नही मिला है।

    उन्होने पी चिदम्बरम का नाम लिए बगैर उनके द्वारा कांग्रेस अध्यक्षों के नामों सहित उत्तर का उल्लेख करते हुए कहा कि परिवार के दरबारी द्वारा उनके प्रश्न का सीधा और सही उत्तर नही दिया गया है। इस मसले पर और आक्रामक रूख अपनाते हुए मोदी ने कांग्रेस के दिवंगत पूर्व अध्यक्ष सीताराम केसरी का उल्लेख करते हुए आरोप लगाया कि दलित शोषित वंचित वर्ग से आए और मजबूरी में बैठाए गए व्यक्ति को दो वर्ष भी इस पद पर झेल नही पाए और किस तरह उन्हे दरवाजे से उठाकर फेंक करके मैडम सोनिया गांधी को अध्यक्ष बनाया गया,इसे पूरे देश ने देखा है। इस परिवार से तो दरबारी भी सवाल पूछने की हिम्मत नही करते,वह क्या जवाब देंगे।