मोदी की बेंगलुरू में रैली रविवार को

Modi's rally in Bengaluru on Sunday

Modi’s rally in Bengaluru on Sunday

बेंगलुरू| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को यहां भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की एक रैली को संबोधित करेंगे। यह रैली पूरे कर्नाटक में 90 दिनों तक चली नवनिर्माण यात्रा के पूरे होने के अवसर पर आयोजित की जा रही है। पार्टी के एक पदाधिकारी ने शनिवार को यहां आईएएनएस से कहा, मोदी रविवार अपराह्न् यहां आएंगे और शाम को पैलेस मैदान में रैली को संबोधित करेंगे। रैली में पूरे राज्य के हजारों कार्यकर्ता और शहर के लोग शामिल होंगे।मोदी एक नवंबर को शुरू हुई इस तीन माह की यात्रा के संपन्न होने पर आयोजित रैली को 28 जनवरी को ही संबोधित करने वाले थे, लेकिन उनके व्यस्त रहने की वजह से रैली चार फरवरी के लिए टाल दी गई।

हमारे YOUTUBE चैनल को सब्सक्राइब करके हमें सहयोग करें CLICK HERE TO SUBSCRIBE

पार्टी पदाधिकारी ने कहा, संसद का बजट सत्र 29 जनवरी से शुरू हो रहा था और और फरवरी को बजट पेश किया जाना था, जिसके कारण मोदी पिछले रविवार को रैली में शामिल नहीं हो सकते थे, क्योंकि उस समय वह काफी व्यस्त थे।

पदाधिकारी ने कहा, हमने हजारों युवाओं को इस रैली में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया है, जिसमें खासकर शहर के तकनीक विशेषज्ञों और आईटी अधिकारियों व बायोटेक कंपनियों के कर्मचारियों को व्यक्तिग रूप से मोदी का भाषण सुनने के लिए आमंत्रित किया गया है। इसका प्रसारण हालांकि न्यूज चैनल पर किया जाएगा और यह यूट्यूब पर भी उपलब्ध रहेगा।

आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए, भाजपा ने इस यात्रा का आयोजन किया था और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने इस यात्रा को हरी झंडी दिखाई थी। इसमें पार्टी कार्यकर्ताओं ने राज्य इकाई प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा के नेतृत्व में राज्य के 224 विधानसभा क्षेत्रों की यात्रा की। यहां इस वर्ष अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो