हक पाने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ेंगें मोहम्मद शमी

Mohammad Shami begins practicing for IPL in Dehradun
Mohammad Shami begins practicing for IPL in Dehradun

देहरादून। दाएं हाथ के तेज भारतीय गेंदबाज और अपनी पत्नी हसीन जहां के आरोपों से घिरे मोहम्मद शमी अब सुकून से अपनी प्रैक्टिस करने देहरादून पहुंच गए हैं।

उत्तराखण्ड के देहरादून स्थित अभिमन्यु क्रिकेट अकादमी पहुंचे भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने बीसीसीआई के फैसले पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि अब वो अपना हक पाने के लिए कानूनी लड़ार्इ लड़ेंगे।

शमी आइपीएल से पहले कुछ दिन तक अभिमन्यू क्रिकेट अकादमी में ही प्रैक्टिस करेंगे। शमी का कहना है कि देहरादून के माहौल में वो खुद को उबार पाएंगे। साथ ही अपने खेल पर पूरा ध्यान दे पाएंगे।

अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए शमी ने कहा कि वो सच्चे हैं और बीसीसीआई के बाद आगे की लड़ाई भी वही जीतेंगे। उन्होंने साफ तौर पर कह दिया है कि वे अपने हक के लिए अब कानूनी लड़ाई लड़ेंगे साथ ही बेटी को पाने के लिए हर मोर्चे पर लड़ने को तैयार हैं।

उल्लेखनीय है कि यहां पहुंचने पर शमी के चेहरे पर खुशी दिखाई दी। बीसीसीआई से राहत मिलने के बाद शमी अपनी ट्रेनिंग पर फोकस करना चाहते हैं।

शमी ने कहा कि उनपर लगे सारे आरोप झूठे हैं। आने वाले समय में सारे आरोप झूठे साबित होंगे। कहा कि गेंदबाजी की प्रैक्टिस के लिए देहरादून का मौसम अनुकूल है। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों से मानसिक तनाब था। अब कुछ अच्छा फील कर रहा हूं। जब तक आईपीएल टीम दिल्ली का शैड्यूल नहीं तय हो जाता तब तक यहीं प्रैक्टिस करुंगा।