मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां पहुंची ससुराल, लटका मिला ताला

Mohammed Shami wife Hasin jahan reaches amroha, but house found locked

अमरोहा। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां बेटी आयरा और अपने वकील जाकिर हुसैन के साथ पुलिस सुरक्षा में रविवार सुबह आठ बजे ससुराल पहुंची लेकिन उन्हें वहां ताला लगा मिला।

हसीन जहां अपनी सुरक्षा को खतरा बताते हुए पुलिस को साथ लेकर सुबह आठ बजे शमी के पैतृक गांव सहसपुर (अमरोहा) अपनी ससुराल पहुंची, लेकिन मकान में ताला लगा होने के कारण उन्हें गांव से मायूस होकर लौटना पड़ा।

हसीन जहां ने पत्रकारों से कहा कि अब मुझे यहीं रहना है। मुझे भले ही चाहे जितना परेशान किया गया हो लेकिन मैं यह रिश्ता किसी भी कीमत पर टूटने नहीं दूंगी। मुझे मेरे हक-हकूकों से बेदखल नहीं किया जा सकता है। हसीन ने यह भी आरोप लगाया कि उनके आने से पूर्व जानकारी होने पर ससुराल वाले मकान पर ताला लगा कर कहीं चले गए हैं।

उन्होंने कहा कि मीडिया को भी आकलन करना चाहिए कि मेरे द्वारा पति शमी को लेकर जो सबूतों सहित उसके चाल चलन के बारे में बताया गया है वह सच्चाई है। इसके पीछे पत्नी और एक औरत का दर्द है, इसको केवल आरोप या दोषारोपण कह कर नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए।

गौरतलब है कि भारतीय तेज गेंदबाज शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद मार्च के पहले सप्ताह में जगजाहिर हुआ था। हसीन ने शमी पर अन्य महिलाओं से अवैध संबंध रखने, मैच फिक्सिंग और उम्र के दस्तावेजों में हेराफेरी करने जैसे संगीन आरोप लगाए थे।