इस क्रिकेटर के कई महिलाओं से अवैध संबंध, पत्नी को करते हैं टार्चर!

Mohammad Shami's wife Hasin Jahan leaked his Facebook chat on social media
Mohammad Shami’s wife Hasin Jahan leaked his Facebook chat on social media

नई दिल्ली। भारतीय तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी को लेकर काफी चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें उनकी पत्नी हसीन जहां ने क्रिकेटर पर उत्पीड़न करने और विवाहेत्तर संबंध रखने का आरोप लगाया है।

हसीन जहान ने आरोप लगाए हैं कि शमी और उनके परिवार वाले उनको मारना चाहते हैं। उनके परिवार वाले काफी टॉर्चर करते हैं। उनकी मां और भाई अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हैं। सुबह के 2-3 बजे तक तक टॉर्चर करते हैं।

पत्नी हसीन जहान ने फेसबुक पर शमी के फेसबुक मैसेजेस और वाट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट को पोस्ट किया है, जिसमें शमी के कई महिलाओं के अवैध संबंधों के बारे में लिखा हुआ हैं।

बतादें कि शमी हमेशा ही अपनी पत्नी और बच्ची के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करने के लिए जाने जाते हैं और कई बार तो उन्हें पत्नी के साथ तस्वीरों को लेकर कुछ कट्टरपंथी विचारधारा रखने वाले लोगों की आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ा है। हालांकि काफी पारिवारिक समझे जाने वाले शमी पर इस तरह के आरोप काफी हैरान करने वाले हैं।

भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की कर चुके शमी पर उनकी पत्नी ने कई महिलाओं के साथ संबंध रखने और उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। तेज़ गेंदबाज़ की पत्नी हसीन ने कथिततौर पर व्हाट्सएप और फेसबुक मैसेंजर पर शमी की विभिन्न औरतों के साथ बातचीत के स्क्रीनशॉट को भी सार्वजनिक कर दिया है।

इसके अलावा शमी की पत्नी ने कई महिलाओं के फोन नंबर और तस्वीरों को भी अपने फेसबुक पेज से सार्वजनिक रूप से सभी के साथ साझा किया है। वहीं हसीन ने शमी और उनके परिवार पर उनकी हत्या करने जैसे संगीन आरोप भी लगाए हैं।

हालांकि पोस्ट वायरल होने के बाद मोहम्मद शमी ने फेसबुक पर इन आरोपों को सीधे-सीधे नाकारा है। उन्होंने लिखा कि ये जितनी भी न्यूज हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में चल रही हैं, ये सब सरासर झूठ है। ये कोई बहुत बड़ी साजिश है और ये मुझे बदनाम करने और मेरे गेम खराब करने की कोशिश की जा रही है।

हसीन जहान ने बताया कि शमी ने साउथ अफ्रीका टूर से आने के बाद उनकी पिटाई की। वह काफी समय से मेरे साथ ऐसा कर रहे थे। लेकिन अब ज्यादा हो चुका है। मैंने उन्हें गलती सुधारने का काफी वक्त दिया और खुद को शांत करने की काफी कोशिश की। मैंने उन्हें शांत करने की कोशिश करती रही। लेकिन वो कहते थे कि अपनी भलाई चाहती हो तो चुप रहो।

मैंने अपने परिवार और बेटी के लिए खुद को समझाने की काफी कोशिश की। लेकिन उन्होंने काफी टॉर्चर किया और जब मैंने उनके फोन में कई महिलाओं से अश्लील बातें देखीं तो मैं पूरी तरह से टूट गई। मैं और सहन नहीं कर सकती और अब मैंने शमी पर लीगल एक्शन का फैसला लिया है।