कोर्ट में बयान दर्ज कराने पहुंची शमी की पत्नी हसीन जहां

Mohammed Shami's wife records statement in court, says 'Pak woman wanted to wreck my family life'
Mohammed Shami’s wife records statement in court, says ‘Pak woman wanted to wreck my family life’

कोलकाता। भारतीय तेज गेंदबाज़ मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां घरेलू हिंसा और उत्पीड़न के आरोपों के मामले में बयान दर्ज कराने के लिए सोमवार को यहां स्थानीय अदालत पहुंची।

शमी की पत्नी ने बंद कमरे में अपना बयान दर्ज कराया। इससे पहले स्थानीय पुलिस ने घरेलू हिंसा, बलात्कार फिक्सिंग, विवाहेत्तर संबंध, मैच फिक्सिंग जैसे कई संगीन आरोपों के मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है। हसीन ने भारतीय क्रिकेटर शमी पर ये आरोप लगाए हैं और अपनी प्राथमिकी भी दर्ज कराई है।

हसीन अलीपुर अदालत में पेश हुईं और अदालत के निर्देशानुसार न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया। समझा जाता है कि मजिस्ट्रेट नेहा शर्मा के सामने कमरा नंबर तीन में हसीन ने अपना बयान दर्ज कराया है। हसीन ने बंद कमरे में अपना बयान दर्ज कराया है।

कोलकाता पुलिस ने उत्तर प्रदेश के अमरोहा में शमी के पुश्तैनी मकान में रह रहे परिवार के कुछ सदस्यों से भी इस मामले में पूछताछ की है। उनसे हसीन के बलात्कार के आरोपों को लेकर जानकारी मांगी गयी है।

हसीन ने उत्तर प्रदेश के इसी घर में शमी के भाई द्वारा बलात्कार करने का आरोप लगाया था। हसीन ने इस मामले में निष्पक्ष सुनवाई के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने का भी समय मांगा है।

इस बीच हसीन ने शमी पर मैच फिक्सिंग के लिए जिस पाकिस्तानी महिला अलीश्बा से पैसे लेने का आरोप लगाया था उसने एक टीवी चैनल पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए भारतीय खिलाड़ी को बेकसूर बताया है।