लखनऊ के मोहम्मद मेराज सिद्दीकी करेंगे 5 हजार करोड़ का निवेश

Mohammed Mareaj Siddiqui of Lucknow will invest 5 thousand crores
Mohammed Mareaj Siddiqui of Lucknow will invest 5 thousand crores

सबगुरु न्यूज़, लखनऊ: यूपी इन्वेस्टर्स समिट में लाखों करोड़ के निवेश के एमओयू साइन हुए हैं। ऐसे में यूपी में खेल की संभावनाओं को तलाशते हुए लखनऊ के मोहम्मद मेराज सिद्दीकी ने यूएई से घर वापसी करते हुए अपने प्रदेश में खेल के क्षेत्र में हजारों करोड़ का निवेश करने का ऐलान किया है।

पांच हजार करोड़ के निवेश का संकल्प
मोहम्मद मेराज सिद्दीकी की फर्म मेराज एडवाइजरी सऊदी अरब और कतर की रॉयल फैमिली को निवेश की सलाह देती है। मेराज के अनुसार योगी सरकार ने दिसंबर माह में मुंबई में यूपी इंवेस्टर्स समिट के रोड शो के दौरान यूपी आने का न्यौता दिया था। इसके बाद रॉयल फैमिली से बात करके यूपी में खेल के क्षेत्र में निवेश करने का निर्णय लिया गया। सब कुछ ठीक रहा तो करीब पांच हजार करोड़ का निवेश खेल जगत में किया जाएगा। खेल जगत में रोजगार की असीमित संभावनाएं हैं। इस निवेश से यूपी में खेल जगत की तस्वीर बदल जाएगी।

मोहम्मद मेराज सिद्दीकी ने बताया कि वह मूल रूप से लखनऊ के रहने वाले हैं। करीब 30 साल पहले वह लखनऊ से सऊदी अरब चले गए थे। उन्होंने एक फर्म बनाई और शाही परिवार के धन को निवेश करवाने लगे। तबसे वह इसी काम में रमे हुए हैं। अब जाकर अपने देश के लिए कुछ करने का मौका मिला है। ऐसे में जी जान से इस निवेश को सफल बनाने में लगे हुए हैं।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो