क्रिकेटर मोहम्मद शमी सड़क हादसे में घायल

mohammed shami injured in road accident
mohammed shami injured in road accident

देहरादून। उत्तराखंड के देहरादून से दिल्ली जा रहे भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी रविवार सुबह सड़क हादसे में घायल हो गए। उनकी दांयी आंख के ऊपर 10 टांके लगाये गये हैं।

पुलिस सूत्रों ने बताया हादसा देहरादून-दिल्ली राजमार्ग पर आशारोड़ी जांच चौकी के पास सुबह करीब साढ़े छह बजे हुआ। हादसे के बाद घायलों को तुरंत शहर के सीएमआई अस्पताल में ले जाया गया, जहां शमी की दायीं आंख के ऊपर 10 टांके लगाए गए हैं। हादसे में उनके मित्र और एक समाचार चैनल के मालिक उमेश जयकुमार तथा उनके ड्राइवर को भी चोटें आईं हैं, लेकिन सभी खतरे से बाहर हैं।

एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि ट्रक चालक की पहचान भूरा पुत्र खलील निवासी बुढ़ाना मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है। उसने शमी की कार को टक्कर मारने के बाद एक रोडवेज बस और एक अन्य वाहन को भी टक्कर मारी थी। हालांकि इसमें कोई घायल नहीं हुआ। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

उल्लेखनीय है कि मोहम्मद शमी रविवार को देहरादून से प्रैक्टिस करने के बाद दिल्ली वापस लौट रहे थे। क्रिकेटर मोहम्मद शमी शुक्रवार को देहरादून पहुंचे थे। वह यहां राजपुर में मैक्स अस्पताल के सामने स्थित उमेश जयकुमार के घर पर ठहरे हुए थे। देहरादून में अभिमन्यु एकेडमी में बच्चों के साथ क्रिकेट की दो दिन तक प्रैक्टिस करने के बाद आज सुबह उमेश जयकुमार के साथ दिल्ली के लिए रवाना हुए थे।

प्राथमिक उपचार के बाद शमी उमेश कुमार के घर पर आराम करने चले गए। उधर, घटना की सूचना पर पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल मोहम्मद शमी ने मीडिया से दूरी बना रखी है।

बता दें कि पिछले कुछ समय से पारिवारिक विवाद के चलते भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी सुर्खियों में हैं। जिंदगी में तमाम उतार-चढ़ाव के बाद शमी को बीसीसीआई से क्लीन चिट मिल चुकी है। आईपीएल मैचों की तैयारी को लेकर इन दिनों शमी देहरादून आए हुए हैं।