हसीन जहां ने पेश किए शमी के महिलाओं संग चैट के नए सबूत

Mohammed Shami's wife Hasin Jahan reveals fresh chat with woman she alleges is trying to save cricketer
Mohammed Shami’s wife Hasin Jahan reveals fresh chat with woman she alleges is trying to save cricketer

कोलकाता। तेज गेंदबाज़ मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने क्रिकेटर पति के महिलाओं के संग अश्लील व्हाटस एप चैट के नए सबूत सोशल मीडिया पर जारी कर उनकी मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

भारतीय क्रिकेटर के साथ अपनी घरेलू लड़ाई को सार्वजनिक करने के बाद से हसीन रोजाना शमी के खिलाफ लगभग रोजाना नए सबूत पेश कर रहीं हैं। शमी पर फिक्सिंग के आरोपों से लेकर पाकिस्तानी महिला अलीश्बा के साथ अवैध संबंधों के मामले के बाद हसीन ने शमी के अन्य महिलाओं के साथ भी चैट की तस्वीरों का स्क्रीनशॉट जारी किया है।

हसीन ने शमी पर कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध होने का आरोप लगाया है। ऐसे में उन्होंने इसके लिये कुछ और सबूत पेश किये हैं। हसीन ने शमी के चैट के जो नये सबूत पेश किए हैं उनमें क्रिकेटर और आकांक्षा नाम की महिला के बीच बातचीत शामिल है। इसके अलावा मंजू मिश्रा नाम की महिला के साथ भी शमी के संबंधों का हसीन ने आरोप लगाया है।

शमी की पत्नी ने फेसबुक पर यह स्क्रीनशॉट जारी किए हैं जिसमें शमी और महिला के बीच 25 जनवरी के बातचीत के साथ दोनों के बीच कुछ फोटो भी साझा किए गए हैं। इसके अलावा हसीन ने मंजू नाम की महिला के साथ अपनी बातचीत के स्क्रीनशॉट भी सार्वजनिक किए हैं जिसमें फिर से मोहम्मद भाई नाम के शख्स का जिक्र किया गया है।

हसीन ने दावा किया कि मंजू भी ब्रिटेन में रहने वाले मोहम्मद भाई को जानती है तथा शमी को बचाने की कोशिश कर रही है। हसीन ने शमी के पाकिस्तान, भारत और दुबई में रहने वाली कई महिलाओं के साथ अवैध संबंधों का दावा किया है।

गौरतलब है कि इस मामले में अलीश्बा ने हाल ही में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इन आरोपों से इंकार किया है वहीं मोहम्मद भाई ने भी इन आरोपों से इंकार किया है। इस मामले में कोलकाता पुलिस के अलावा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा(एसीयू) भी जांच में जुटी है।

मोहम्मद शमी को फिक्सिंग से क्लीन चिट, मिला बी ग्रेड करार