मोहन भागवत: समय हमारे अनुकूल जरुर बनेगा राम मंदिर

Mohan Bhagwat Time will be our friendly Rama Temple Will Be Sure
Mohan Bhagwat Time will be our friendly Rama Temple Will Be Sure

SABGURU NEWS | छतरपुर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत ने कहा कि यह समय अनुकूल है और राम मंदिर अवश्य बनेगा।श्री भागवत ने कल मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में यह बात कही।

वे छतरपुर जिला मुख्यालय से करीब 10 किलोमीटर दूर स्थित मऊ सहानिया में महाराज छत्रसाल की 52 फीट ऊंची प्रतिमा के अनावरण समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद जनता को संबोधित करते हुए राम मंदिर के संदर्भ में कहा कि समूचे समाज को जोड़कर अब एक अनुकूल समय आ गया है, आपका संकल्प अब जरूर पूरा होगा।

उन्होंने कहा कि जब स्वार्थ के बिना राष्ट्रहित में कदम उठाया जाता है और यह कदम समाज को जोड़कर उठाया जाए तो सफलता सुनिश्चित है, यह सीख हमें शौर्य पुरुष महाराज छत्रसाल से लेनी चाहिए।

महाराज छत्रसाल के साम्राज्य की पहली राजधानी मऊ सहानिया में आयोजित इस कार्यक्रम में श्री भागवत ने कहा कि महाराज छत्रसाल ने मुगल आक्रांताओं से बुंदेलखंड की माटी को मुक्त रखने हेतु समूचे समाज को जोड़कर 52 लड़ाइयां लड़ीं और विशाल साम्राज्य की स्थापना की। महाराज छत्रसाल के जीवन को हम अपने जीवन में उतारें, तभी मूर्ति स्थापना का उद्देश्य पूरा होगा।